होम / Royal Challengers Bangalore की जीत के Virat Kohli ने लिखी ऐसी बात, क्रिस गेल ने कहा – 'ई साला कप नामदु'

Royal Challengers Bangalore की जीत के Virat Kohli ने लिखी ऐसी बात, क्रिस गेल ने कहा – 'ई साला कप नामदु'

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 18, 2024, 12:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli: वीमेंस प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की महिला टीम के जीत के बाद विराट कोहली समेत अन्य आरसीबी के खिलाड़ियों ने जश्न मनाया। दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) महिला टीम की उल्लेखनीय जीत के बाद, आरसीबी पुरुष टीम के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई और प्रशंसा की।

Virat Kohli ने लिखा सुपरवुमेन

प्रशंसा के समूह का नेतृत्व करने वाले कोई और नहीं बल्कि महान भारतीय बल्लेबाज और आरसीबी पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली थे। कोहली ने एक वीडियो कॉल के जरिए टीम को बधाई दी और इंस्टाग्राम पर आरसीबी की ‘सुपरवुमेन’ की असाधारण उपलब्धि के लिए उनकी सराहना करते हुए अपनी भावनाएं भी साझा कीं।

ALSO READ: क्या कहते हैं Super Over के नये नियम? इतनी बार बैटिंग करेगा बल्लेबाज और ऐसे बटेंगे प्वाइंट्स

कप्तान ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

आरसीबी पुरुष टीम के वर्तमान कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट करके महिला टीम की जीत पर खुशी व्यक्त की, जिसमें आरसीबी फ्रेंचाइजी के भीतर सौहार्द और एकता का प्रदर्शन किया गया। 2022 से आरसीबी के लिए खेल रहे विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ‘एक्स’ का सहारा लिया और जीत को आरसीबी के लिए खूबसूरती बताया।

गेल ने लिखा – इ साला कप नामदु

बधाइयों के स्वर में वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज क्रिस गेल भी शामिल थे, जिन्होंने 2011 से 2017 तक आरसीबी का प्रतिनिधित्व किया था। गेल ने ट्वीट कर आरसीबी महिला टीम को बधाई दी, उनके उत्कृष्ट सीज़न पर जोर दिया और लोकप्रिय आरसीबी मंत्र, “ई साला कप नामदु” को दोहराया। आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी युजवेंद्र चहल, जो 2014 से 2021 तक टीम के लिए खेले, भी अपनी खुशी साझा करने के लिए शामिल हुए, और अतीत और वर्तमान आरसीबी खिलाड़ियों के बीच मजबूत बंधन और समर्थन पर प्रकाश डाला।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT