होम / WCL मैच में इरफान ने पत्नी देख किया कुछ ऐसा, फैंस को याद आए विराट- अनुष्का; वीडियो वायरल

WCL मैच में इरफान ने पत्नी देख किया कुछ ऐसा, फैंस को याद आए विराट- अनुष्का; वीडियो वायरल

Ankita Pandey • LAST UPDATED : July 13, 2024, 7:22 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),WCL 2024: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। भारत और पाकिस्तान के बीच आज रात को 9 बजे बर्मिंघम के एजबेस्टन में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लीग में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके खिलाड़ी खेल रहे हैं। इंडिया चैंपियंस ने सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को हराया। इस मैच से जुड़ा इरफान पठान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस वीडियो को देख कर लोगो को विराट कोहली की याद आ गई।

इरफान पठान का वीडियो वायरल

इरफान पठान का ये वायरल वीडियो ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के खिलाफ सेमीफाइनल में विस्फोटक पारी खेलने की बाद की है। इस मैच के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जो अब काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इरफान शानदार पारी खेलकर पवेलियन लौटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान स्टैंड्स में उनकी पत्नी सफा बेग भी नजर आ रही हैं जो उनकी पारी की तारीफ कर रही हैं। फिर इरफान अपने फैन्स के सामने पत्नी सफा बेग को फ्लाइंग किस देते हैं और फिर ड्रेसिंग रूम में चले जाते हैं। फैन्स इरफान और उनकी पत्नी का ये क्यूट वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं। इनके इस वीडियो को देखकर लोगों को विराट की याद आ गई, वह भी मैच खेलने के बाद अक्सर अपनी वाइफ अनुष्का को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आते हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

IND vs ZIM, Live Update: जिम्बाब्वे ने भारत को दिया 153 रन का टारगेट, जायसवाल ने लगाया अर्धशतक

इरफान पठान ने खेली तूफानी पारी

इरफान पठान ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के गेंदबाजों की काफी पिटाई की। उन्होंने 263.15 की स्ट्राइक रेट से मात्र 19 गेंदों पर 50 रन बनाए। इस दौरान इरफान ने 3 चौके और 5 छक्के लगाए। उनकी इस पारी के दम पर भारतीय टीम ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 254 रन बनाए थे। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर केवल 168 रन ही बना पाई। भारतीय टीम ने इस मुकाबले को 86 रनों के अंतर से जीतकर फाइनल में जगह बना ली।

इंडिया चैंपियंस लेगा पाकिस्तान से बदला

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच फाइनल मुकाबला आज यानी 13 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन में भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे से खेला जाएगा। इस लीग में इन दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मुकाबला होगा। इससे पहले 06 जुलाई को इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस की टीमें आमने-सामने हुई थीं। इंडिया को 68 रनों से बड़ी हार मिली थी। अब भारतीय टीम के पास इस हार का बदला लेने का भी मौका होगा। भारतीय टीम की कप्तानी युवराज सिंह कर रहे हैं और पाकिस्तान चैंपियंस टीम के कप्तान यूनिस खान हैं।

WLC 2024 Final: IND vs PAK के बीच खेला जाएगा WLC 2024 का फाइनल मुकाबला, जानें कब और कहां देखें यह मैच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT