होम / कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को किस बात पर आया भयंकर गुस्सा?, वीडियो देखकर आगबबूला हुए हिटमैन के फैंस

कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को किस बात पर आया भयंकर गुस्सा?, वीडियो देखकर आगबबूला हुए हिटमैन के फैंस

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 30, 2024, 4:55 pm IST
कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को किस बात पर आया भयंकर गुस्सा?, वीडियो देखकर आगबबूला हुए हिटमैन के फैंस

Rohit Sharma Angry: रोहित शर्मा

India News (इंडिया न्यूज), Rohit Sharma Angry: कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने बांग्लादेश की पहली पारी के 233 रनों के जवाब में भारत की ओपनिंग जोड़ी रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने तेज शुरुआत की और सिर्फ 3 ओवरों में 50 रनों की साझेदारी करली। लेकिन इस के वक्त ऐसा मोमेंट आया जब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को एंग्री मैन बनते देखा। दरअसल रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट के चौथे दिन अंपायर के फैसले से बेहद नाराज़ दिखे।

मेहदी हसन का चौके से किया स्वागत

टीम इंडिया की तबाड़तोड़ शुरुआत को देखते हुए बांग्लादेश ने पारी के चौथे ओवर में ही स्पिन शुरू कर दी और रोहित शर्मा ने मेहदी हसन मिराज को चौका लगाकर उनका स्वागत किया। रोहित अपने आक्रामक अंदाज खेल रहे थे, लेकिन इसी बीच रोहित को ऑफ-स्टंप से स्पिन हुई गेंद पर एलबीडब्लू आउट दे दिया गया जो उनके पैड पर लगी थी।

‘हम और धोनी अगले 10 साल…’, शाहरुख खान ने भरी महफिल में थाला को लेकर क्यों दिया ऐसा बयान? सोशल मीडिया पर मच गया बवाल

अंपायर के फैसले से रोहित हुए नाखुश

रोहित मैदानी अंपायर रिचर्ड केटलबोरो के फैसले से नाखुश दिखे और उन्होंने अपने बल्लेबाजी पार्टनर से सलाह लिए बिना ही रिव्यू ले लिया। जैसा कि उम्मीद थी, फैसला रोहित के पक्ष में गया क्योंकि बॉल ट्रैकिंग सिस्टम के अनुसार गेंद लेग-स्टंप से काफी दूर जा रही थी।

रोहित की एकाग्रता में डाला भंग

बड़े स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद रोहित शर्मा ने गुस्से में हवा में मुक्का मारा, जिससे संकेत मिला कि वह दूसरे सेशन में रनों की गति में आई गिरावट और समय की बर्बादी से खुश नहीं थे। हालांकि, पारी में ब्रेक के कारण रोहित की एकाग्रता भंग हो गई और रोहित शर्मा अगली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। मेहदी हसन मिराज ने गेंद को तेजी से घुमाया और गेंद रोहित के बल्ले और पैड के बीच से निकल गई। भारतीय कप्तान ड्रेसिंग रूम में वापस जाते समय भी बेहद निराश थे।

भारत ने रचा इतिहास

मैच की बात करें तो रोहित के आउट होने के बावजूद यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल ने भारत की बढ़त को बनाए रखा। भारत ने टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक 18 गेंदो में और सबसे तेज शतक 61 गेंदो में बनाने रिकॉर्ड अपने करके इतिहास रच दिया।

रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ने सिर्फ 18 गेंदो में रचा ऐसा इतिहास, दुनिया की सभी टीमें रह गई हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT