होम / टीम इंडिया में रोहित शर्मा का दुश्मन कौन? पूर्व क्रिकेटर के खुलासे ने भारतीय क्रिकेट में मचाई सनसनी

टीम इंडिया में रोहित शर्मा का दुश्मन कौन? पूर्व क्रिकेटर के खुलासे ने भारतीय क्रिकेट में मचाई सनसनी

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 24, 2024, 10:25 am IST

Rohit Sharma Fight: रोहित शर्मा

India News (इंडिया न्यूज), Rohit Sharma Fight: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ चल रही है 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यस्त है। भारत ने पहला मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में ऋषभ पंत का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते हुए नजर आ रहे थे। वही रोहित शर्मा की बात करें तो भारतीय कप्तान भी फील्ड पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। रोहित शर्मा शानदार कप्तानी के साथ-साथ अपने चिल अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। फील्ड पर अक्सर भारतीय कप्तान को कुछ न कुछ फनी हरकत करते हुए देखा जाता है, वही कई बार रोहित साथी खिलाड़ियो पर गुस्सा भी करते नजर आते हैं।

अपने चिल अंदाज के लिए लोकप्रिय रोहित शर्मा को कभी-कभी खिलाड़ियों पर अपने बंबईया अंदाज में गालियां देते हुए भी सुना जाता है। तो क्या टीम के साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा से इस बात को लेकर खफा होते हैं? ये सवाल आपके भी मन में हमेशा रहता होगा। तो हम आपको बताएंगे कि रोहित शर्मा के टीम के खिलाड़ियों के साथ रिश्ते कैसे हैं और उनकी किसी खिलाड़ी से लड़ाई है या नही।

मैंने किसी से नही सुना की रोहित अच्छा बंदा नहीं है

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज और हिंदी कमेंट्री के लिए मशहूर आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की लड़ाई को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा के बारे में उन्होंने किसी भी खिलाड़ी के मुंह से ऐसा नहीं सुना कि वो बंदा अच्छा नहीं है। अपने एक बयान में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर कहा, “मैंने कोई ऐसा सिंगल आदमी नहीं देखा, ये बात मैं सबके लिए नहीं कह सकता हूं, पर रोहित के लिए कह सकता हूं कि मैंने कोई भी ऐसा बंद नहीं देखा जो कहे कि रोहित अच्छा नहीं है।”

देश ‘मुस्लिमों के ज्यादा बच्चे होते’, फारूक अब्दुल्ला ने चुनावी रैली में PM मोदी को घेरा

रोहित शर्मा 24 कैरेट गोल्ड है

उन्होंने आगे कहा, “कोई तो होगा जिससे उसकी लड़ाई होगी, जो भारतीय कप्तान को पसंद नहीं करता हो, लेकिन मैंने तो अभी तक किसी को नहीं देखा। मजेदार बात यह है कि वो मेरे दोस्त नहीं है। मैं उन्हें दोस्त नहीं कहूंगा, परिचित हैं, कभी मिल जाते हैं तो अच्छे से बात करते हैं।” इतना ही नही आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा 24 कैरेट गोल्ड बताया है।

देश CM आतिशी से छीन जाएगी दिल्ली की गद्दी? बीजेपी के साथ मिल केजरीवाल ने बनाया यह खास प्लान! जानकर हो जाएंगे हैरान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bangladesh के इस्लामिक कट्टरपंथियों ने पार की हद, दुर्गा पूजा मनाने वाले हिंदुओं से मांगे जा रहे इतने लाख रुपए, सुनकर हर भारतीय को आएगा गुस्सा
Rohtas News: GRP थाने से दो शराब माफिया हुए फरार! पुलिस पर उठे कई सवाल
शराब पीकर क्यों फर्राटे से निकलने लगती है ‘अंग्रेजी’? आज खुल गई शराबियों की पोल!
Karnataka High Court: सिद्धारमैया को कर्नाटक हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, इस घोटाले को लेकर राज्यपाल ने दिए थे जांच के आदेश
लाखों में नही भारत की इस जगह सिर्फ 5-10 रुपये में करें इंजीनियरिंग, मिलेंगी ये 2 सुविधाएं
UP News: पशुओं के लिए चारा लेने गई थी बुजुर्ग, आई ऐसी बाढ़ की मच गया कोहराम
वो जंगल से आते हैं और बन जाते हैं ‘नक्सलियों का काल’, दिखने में इतने खूंखार क्यों होते हैं भारत की इस फोर्स के कमांडोज?
ADVERTISEMENT