होम / Gill-Kohli: दूसरे T20I में जीत के बाद मुंह छिपाते नजर आए कोहली-गिल, जानिए क्या है वजह

Gill-Kohli: दूसरे T20I में जीत के बाद मुंह छिपाते नजर आए कोहली-गिल, जानिए क्या है वजह

Shashank Shukla • LAST UPDATED : January 15, 2024, 3:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Gill-Kohli: भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा टी20आई मैच जीतकर सीरीज का अपने नाम कर लिया है। इस मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी 14 महीने टी20 अंतरराष्ट्रीय के प्रारुप में वापसी की। इस दौरान कोहली ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी करने उतरे कोहली ने पहली गेंद से टॉप गियर में बल्लेबाजी की और दिखाया कि वें भी इस काम में माहिर हैं। इसके साथ ही अपनी फील्डिंग में अतिरिक्त लगाने वाले कोहली ने लांग ऑन पर एक शानदार कैच लपका।

कोहली की मौज-मस्ती

भारत के पूर्व कप्तान को डगआउट में मौज-मस्ती करते देखा गया। सबसे पहले, वें कप्तान रोहित शर्मा के बगल में बैठे थे। इस दौरान वें शिवम दुबे और यशस्वी जयसवाल द्वारा लगाए गए विशाल छक्कों को देखकर आश्चर्यचकित हो रहे थे। इसके बाद वें युवा खिलाड़ियों की ओर चले गए जहां शुभमन गिल, अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, आवेश खान और कुलदीप यादव बैठे थे।

भारत की जीत के मुंह छिपाते नजर आए कोहली

भारतीय डगआउट के उस हिस्से से सबसे अच्छी प्रतिक्रिया तब आई जब भारत को 16वें ओवर में विजयी रन मिला। जैसे ही शिवम दुबे और रिंकू सिंह ने लेग बाई के लिए दौड़ लगाई। कैमरे कोहली की ओर मुड़ गए, जहां उन्हें और गिल को आमने-सामने देखा गया, जबकि अर्शदीप अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर सके। विजयी दौड़ की असामान्य प्रतिक्रिया ने स्पष्ट रूप से नेटिज़न्स को सोचने पर मजबूर कर दिया। कुछ लोगों ने संकेत दिया कि हो सकता है कि दुबे के साथ छक्का लगाकर खेल खत्म करने को लेकर दोस्ताना मजाक हुआ हो, लेकिन लेग बाई के साथ मैच खत्म होते देखने के बाद डगआउट ने ऐसी ही प्रतिक्रिया व्यक्त की।

जायसवाल और दुबे का अर्धशतक

जायसवाल और दुबे के अर्धशतकों से भारत ने अफगानिस्तान को हराया। भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। होल्कर स्टेडियम में जयसवाल ने 34 गेंदों में 68 रन बनाए, जबकि दुबे ने श्रृंखला में लगातार दूसरा अर्धशतक जमाया, क्योंकि भारत ने 26 गेंद शेष रहते अफगानिस्तान के 172 रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया। दुबे ने 32 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाए और भारत ने 15.4 ओवर में 173-4 रन बनाए। उसने मोहाली में पहला टी20 भी छह विकेट से जीता था। बेंगलुरू बुधवार को तीसरे और अंतिम टी20 की मेजबानी करेगा।

IND vs AFG: टी20आई में 14 महीने बाद वापसी करने वाले विराट कोहली ने दिखाया अलग अंदाज, जानें पूरी कहानी

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ इस खिलाड़ी ने हासिल किया बड़ा मुकाम, खास अंदाज में मनाया जश्न

IND vs AFG: दूसरे T20I मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT