होम / Neeraj Chopra की मां की वजह से करीब आएंगे India-Pakistan? अब ऐसा क्या बोलीं अरशद नदीम की मां

Neeraj Chopra की मां की वजह से करीब आएंगे India-Pakistan? अब ऐसा क्या बोलीं अरशद नदीम की मां

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : August 21, 2024, 3:28 pm IST

Arshad Nadeem’s mother expresses strong desire to invite Neeraj Chopra to Pakistan, says ‘I will call him to my home

India News (इंडिया न्यूज़),Neeraj Chopra:अरशद नदीम की मां रजिया परवीन ने अपने बेटे के प्रतिद्वंद्वी से दोस्त बने नीरज चोपड़ा को पाकिस्तान में अपने घर आने का हार्दिक निमंत्रण दिया है। जहां पाकिस्तान के अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में भाला फेंक के फाइनल में रिकॉर्ड तोड़कर स्वर्ण पदक जीता, वहीं भारत के नीरज चोपड़ा ने अपने सीजन के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ रजत पदक जीता। अरशद नदीम ने 92.97 मीटर के शानदार दूसरे प्रयास के साथ ओलंपिक रिकॉर्ड तोड़ते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया। इस बीच, नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर के प्रभावशाली थ्रो के साथ रजत पदक जीता।

नदीम की मां ने नीरज चोपड़ा को किया आमंत्रित 

यह निमंत्रण एक पाकिस्तानी समाचार चैनल द्वारा दो भाला फेंक सितारों की माताओं के बीच दिल को छू लेने वाले बंधन के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में आया।

पत्रकार ने सोशल मीडिया पर सरोज देवी और रजिया परवीन के बीच सकारात्मक बातचीत को उजागर किया, जहां उन्होंने दोनों एथलीटों के लिए बहुत गर्व और प्रशंसा व्यक्त की। दोनों माताओं के बीच का सच्चा स्नेह दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच गूंज रहा है, जो उनके बेटों के बीच प्रतिस्पर्धात्मक भावना से कहीं बढ़कर है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह नीरज चोपड़ा को पाकिस्तान में अपने घर आमंत्रित करेंगी, तो अरशद नदीम की माँ रजिया परवीन ने उत्साहपूर्वक सहमति व्यक्त की। जियो न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “बेशक, मैं उन्हें अपने घर बुलाऊँगी।”

अरशद नदीम ने नीरज चोपड़ा को आमंत्रित करने को लेकर कही यह बात

अरशद नदीम से नीरज चोपड़ा को पाकिस्तान आमंत्रित करने की संभावना के बारे में पूछा गया। 28 वर्षीय एथलीट ने बताया कि उनकी बातचीत प्रतियोगिताओं और प्रशिक्षण शिविरों तक ही सीमित रही है, जिससे व्यक्तिगत मुलाकात का बहुत कम अवसर मिलता है। हालाँकि, नदीम ने हँसते हुए कहा कि वह भविष्य में निमंत्रण दे सकते हैं।

“जब भी हम मिलते हैं, तो यह मुख्य रूप से किसी इवेंट के दौरान या किसी इवेंट से पहले प्रशिक्षण के दौरान होता है। इसलिए मुझे कभी मौका नहीं मिला, लेकिन अब मैं करूँगा (हँसते हुए),” नदीम ने कहा।

Road Accident: भीषण सड़क हादसा! इटावा-कानपुर नेशनल हाईवे पर गाड़ी और ट्रक के बीच टक्कर

अरशद नदीम की मां ने की नीरज चोपड़ा की तारीफ

अरशद नदीम की मां ने पहले भी नीरज चोपड़ा की तारीफ की थी और उन्हें अपने बेटे का दोस्त और भाई बताया था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने भाला फेंक के फाइनल के दौरान चोपड़ा की सफलता के लिए प्रार्थना की थी।

“वो (नीरज चोपड़ा) मेरे बेटे का दोस्त भी है और भाई भी। मैं दोनों के लिए दुआ कर रही थी। हार जीत तो किस्मत की बात है।” अरशद नदीम की मां रजिया परवीन ने इंडिपेंडेंट उर्दू को बताया।

नीरज चोपड़ा के रजत पदक के साथ घर लौटने पर उनकी मां सरोज देवी ने अरशद नदीम के प्रति बहुत गर्व और गर्मजोशी व्यक्त की। सरोज देवी ने पहले कहा था, “हम रजत पदक से खुश हैं। जिसने स्वर्ण पदक जीता है, वह भी मेरा बच्चा है।”

Khargone News: किसान की बैलगाड़ी सहित नदी में डूबने से मौत, इससे पहले भी हो चुके कई हादसे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आखिर कैसे एक साधारण सा चूहा बन गया था गणपति बप्पा का वाहन? बड़ी रोचक है कहानी!
जेल की सजा इस आदमी के लिए बनी मौज, मिले 419 करोड़ रुपये, पूरा मामला जान खिसक जाएगी पैरों तले जमीन 
MP Tourism : इस किले में रहने वाले राजा ने रानी के साथ किया था कांड, काट दिया था सिर
डॉक्टरों के इंतजार में 2 घंटे तक हॉल में अकेली बैठी रहीं ममता बनर्जी…,फिर खाली कुर्सियों के सामने जो हुआ उसे देख सब हैरान
Mangesh encounter: सुल्तानपुर डकैती में शामिल था मंगेश यादव, यूपी डीजीपी ने पेश किए कई प्रमाण
‘इतना एटिट्यूड क्यों’, Malaika Arora के बेटे अरहान ने Arjun Kapoor संग की ऐसी हरकत, नाना के अंतिम संस्कार से वीडियो हुआ वायरल
इजरायल आर्मी में शामिल महिला जवानों की कितनी है सैलरी, जानकर दुनिया के सबसे अमीर देश के लोगों के भी उड़ जाएंगे होश
ADVERTISEMENT