होम / Women T20 World Cup के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय टीम, कोच ने कहा- देश को इस बार मिलेगा ‘सरप्राइज’

Women T20 World Cup के लिए पूरी तरह से तैयार भारतीय टीम, कोच ने कहा- देश को इस बार मिलेगा ‘सरप्राइज’

Ankita Pandey • LAST UPDATED : September 24, 2024, 9:32 pm IST

Women T20 World Cup: महिला टी20 विश्व कप

India News (इंडिया न्यूज), Women’s T20 World Cup: आईसीसी महिला टी20 विश्व कप का आगाज 3 अक्टूबर से यूएई में होने जा रहा है। टीम इंडिया इसके लिए पूरी तरह तैयार है। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय टीम पहली बार विश्व चैंपियन बनने की कोशिश करेगी। टीम इंडिया 2020 में टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। हालांकि इस बार टीम पूरी तरह तैयार है और परिस्थितियां भी अनुकूल हैं, इसलिए हेड कोच अमोल मजूमदार अच्छे प्रदर्शन का दावा कर रहे हैं।

टी20 विश्व कप में मिलेगा सरप्राइज

अमोल मजूमदार ने कहा कि उन्होंने एनसीए में आयोजित ट्रेनिंग कैंप में कई चीजों की पहचान की है और उन्हें नंबर 3 पर खेलने वाला बल्लेबाज भी मिल गया है। हालांकि अमोल मजूमदार ने नंबर 3 पर खेलने वाले खिलाड़ी का नाम नहीं बताया, उन्होंने कहा कि वह सरप्राइज टी20 विश्व कप में ही मिलेगा।

फालतू में फंस गया Sheikh Hasina का ये करीबी, लगा 147 हत्या का पाप, मामला जानकर फटी रह जाएंगी आखें

हेड कोच अमोल मजूमदार की बड़ी बातें

अमोल मजूमदार ने कहा, ‘हम हर चीज के लिए तैयार हैं। स्किल कैंप में हमने नेट पर तैयारी के साथ 10 दिनों में पांच मैच खेले। जहां तक ​​तैयारी की बात है, हमने अच्छी तैयारी की है।’ मजूमदार ने कहा, ‘हमारे शीर्ष 6 बल्लेबाज सर्वश्रेष्ठ हैं। उनकी बल्लेबाजी शैली अलग है। हमने नंबर 3 की पहचान कर ली है और जब प्लेइंग इलेवन की घोषणा होगी, तब हम इसका खुलासा करेंगे। अमोल मजूमदार ने कहा कि जहां तक ​​परिस्थितियों की बात है, तो वे भारत जैसी ही होंगी।

हरमनप्रीत को टीम पर भरोसा

हरमनप्रीत कौर ने भी टीम पर भरोसा जताया। उन्हें इस बात का दुख है कि टीम इंडिया तीन बार खिताब के बेहद करीब पहुंचकर चूक गई, लेकिन इस बार उन्हें पूरा भरोसा है कि यह टीम जीतेगी। हरमनप्रीत ने कहा कि उनकी टीम की तैयारी काफी अच्छी है और साथ ही हर खिलाड़ी ने फिटनेस और फील्डिंग पर काफी ध्यान दिया।

महिला टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा,जेमिमा रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, ऋचा घोष (विकेटकीपर),अरुंधति रेड्डी , रेणुका सिंह ठाकुर, दयालन हेमलता, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), पूजा वस्त्राकर, आशा शोभना, राधा यादव, श्रेयंका पाटिल, सजना सजीवन

बांग्लादेश की हुई बल्ले-बल्ले! BCCI ने दूसरे टेस्ट से पहले इन दिग्गज खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता, जानें इसके पीछे की वजह

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

“जिसके भी घर में रॉकेट और मिसाइल होगा उसका…”, इजरायली PM ने लेबनान के लोगों को ये क्या चेतावनी दे दी?
Urmila Matondkar ने अपने पति से तलाक लेने का लिया फैसला, 8 साल की शादी को करेगी खत्म!
Bihar Politics: मंत्री अशोक चौधरी की कविता के बाद मुकेश सहनी का बड़ा बयान,सीएम नीतीश को लपेट दिया
Delhi News: दिल्ली में महिलाओं को कब मिलेंगे हर महीने 1000 रुपये? मंत्री कैलाश गहलोत ने बता दिया
निरस्त किए गए 3 कृषि कानूनों को लेकर कंगना रनौत ने ऐसा क्या कह दिया जिससे मच गया बवाल? कांग्रेस ने किया पलटवार
CG Naxalite Encounter: बस्तर में सुरक्षाबलों का सफल ऑपरेशन, दो नक्सली ढेर ; हथियार भी बरामद
जानें कितनी होती है विश्व की सबसे खतरनाक Mossad के जासूसों की सैलरी, बड़े- बड़े देशो के उद्योगपति भी रह गए हैरान
ADVERTISEMENT