होम / Wrestlers Protest: समाधान निकलो नहीं तो जंतर मंतर पर देंगे धरना-बजरंग पुनिया

Wrestlers Protest: समाधान निकलो नहीं तो जंतर मंतर पर देंगे धरना-बजरंग पुनिया

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 10, 2023, 4:09 pm IST

Wrestlers Issue: पहलवान अभी भी बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी पर अड़े हुए हैं। शनिवार (10 जून) को पहलवानों के समर्थन में हरियाणा के सोनीपत में महापंचायत हुई। महापंचायत फैसला हुआ कि अगर सरकार 15 जून तक कोई निर्णय नहीं लेती है तो आगे की रणनीति का ऐलान किया जाएगा। इसी बीच पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया ने महापंचायत में बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की।

हम एशियन गेम्स तभी खेलेंगे जब ये सारा मुद्दा सुलझेगा-साक्षी मलिक

पहलवान साक्षी मलिक ने कहा, ”बृजभूषण सिंह बाहर रहेगा तो डर का माहौल बना रहेगा। हमें लोगों का समर्थन मिल रहा है। हम सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं।” उन्होंने आगे कहा कि हम एशियन गेम्स तभी खेलेंगे जब ये सारा मुद्दा सुलझेगा।

समाधान निकलो नहीं तो जंतर मंतर पर देंगे धरना-बजरंग पुनिया

पहलवान बजरंग पुनिया ने महापंचायत में कहा कि ये बहन बेटियों की मान सम्मान की बात है। इस आंदोलन में दिल से लगे हुए हैं। कोई राजनीति नहीं कर रहे हैं। पुनिया ने कहा कि मुद्दे पर बात हो। 15 जून तक समाधान निकला तो वो फिर से जंतर मंतर पर धरना देंगे। हम 16 और 17 जून को अपने अगले कदम को लेकर घोषणा करेंगे। दरअसल बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है।

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली पुलिस को चार्जशीट दायर करने को कहा 

 

ये भी पढ़ें- Wrestlers protest: अनुराग ठाकुर से मुलाकात करेंगे पहलवान, जानें पहलवानों के धरने में अब तक क्या – क्या हुआ?

ये भी पढ़ें-Wrestlers Protest: सरकार ने पहलवानों को फिर से बातचीत के लिए बुलाया, अनुराग ठाकुर ने कही यह बात

ये भी पढ़ें- Wrestlers Protest: ब्रजभूषण के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, 12 लोगों के बयान दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT