होम / WTT Contender Tunis 2023: नंबर-1 कोरियाई जोड़ी को हरा फाइनल में पहुंची भारतीय महिला जोड़ी

WTT Contender Tunis 2023: नंबर-1 कोरियाई जोड़ी को हरा फाइनल में पहुंची भारतीय महिला जोड़ी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 25, 2023, 10:06 pm IST
WTT Contender Tunis 2023: नंबर-1 कोरियाई जोड़ी को हरा फाइनल में पहुंची भारतीय महिला जोड़ी

WTT Contender Tunis 2023

इंडिया न्यूज(India News), स्पोर्ट्स डेस्क: (WTT Contender Tunis 2023)  ट्युनिशिया के ट्यूनिस में WTT कंटेंडर (टेबल टेनिस टूर्नामेंट) खेला जा रहा है। भारतीय महिला जोड़ी (सुतिर्था मुखर्जी और अयहिका मुखर्जी) ने इस टूर्नामेंट में फाइनल में अपना जगह पक्का कर लिया है । सुतिर्था मुखर्जी और अयहिका मुखर्जी ने शनिवार (24 जून)  को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में नंबर-1 सीड शिन युबिन और जियोन जिही की कोरियाई जोड़ी को 3-2 (7-11 11-9 11-9 7-11 11-9) से हराया। फाइनल में सुतिर्था और अयहिका की जोड़ी का सामना जापान की मियु किहारा और मिवा हारीमोटो की जोड़ी से होगा।

मिक्स्ड डबल्स में हारी भारतीय जोड़ी

मिक्स्ड डबल्स कैटेगरी में मनिका बत्रा और जी साथियान की भारतीय जोड़ी के अलावा मानव ठक्कर और मानुष शाह की पुरुष युगल जोड़ी को अपने-अपने सेमीफाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले बत्रा और साथियन की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल ने सेड्रिक मीस्नर और युआन वान की जर्मन जोड़ी को एकतरफा मुकाबले में 3-0 से हराया था।

मेंस सिंगल्स और विमेंस सिंगल्स मेे भारतीय खिलाड़ी रहें फेल

मेंस सिंगल्स और विमेंस सिंगल्स मेे भारतीय खिलाड़ी फेल रहें। बता दे मेंस सिंगल्स में अचंता सरथ कमल और साथियान पहले दौर में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे।वहीं, विमेंस सिंगल्स में भी भारत का कैंपेन समाप्त हो गया क्योंकि अयहिका मुखर्जी को राउंड 16 में जापान की मियू नागासाकी से 0-3 (5-11 9-11 10-12) से हार का सामना करना पड़ा। बत्रा, श्रीजा अकुला और दीया चितले फर्स्ट राउंड से आगे बढ़ने में नाकाम रहे थे। मेंस सिंगल्स में हरमीत देसाई को शुक्रवार को प्री-क्वार्टर फाइनल में चीन के लियांग यानिंग के हाथों 0-3 से हार का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT