होम / Cricket World Cup 2023: इस खिलाड़ी के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं युवराज सिंह, जानिए किन दो खिलाड़ियों को बताया दावेदार!

Cricket World Cup 2023: इस खिलाड़ी के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं युवराज सिंह, जानिए किन दो खिलाड़ियों को बताया दावेदार!

Shashank Shukla • LAST UPDATED : September 30, 2023, 6:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Cricket World Cup 2023: इस खिलाड़ी के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं युवराज सिंह, जानिए किन दो खिलाड़ियों को बताया दावेदार!

Washington Sundar

India News, (इंडिया न्यूज), Cricket World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर और 2011 विश्वकप के हीरो रहे युवराज सिंह ने टीम इंडिया के सेलेक्शन को लेकर बड़ी टिप्पणी की है। युवराज सिंह ने रविचंद्रन के अश्विन के टीम इंडिया सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। युवराज ने कहा अश्विन की जगह दो अन्य खिलाड़ियों के नाम सुझाए हैं। सिक्सर किंग के नाम से जाने जाने वाले युवराज सिंह ने अक्षर पटेल की जगह को रविचंद्रन अश्विन की बजाय दो अन्य खिलाडियों के नाम सुझाए हैं।

अश्विन के सेलेक्शन से खुश नहीं हैं युवराज

भारत के वरिष्ठ स्पिनर आर अश्विन, जिन्हें शुरू में भारत की एकदिवसीय विश्व कप 2023 टीम में नहीं चुना गया था, उनको चोटिल अक्षर पटेल की जगह अंतिम समय में टीम इंडिया में शामिल किया गया। कई प्रशंसकों और क्रिकेट विशेषज्ञों ने इसे सही कदम बताया है। हालांकि, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इस बात से इत्तफाक नहीं रखते हैं। युवराज सिंह को लगता है कि अश्विन की जगह वाशिंगटन सुंदर को चुना जाना चाहिए था।

सुंदर को बताया दावेदार (Cricket World Cup 2023)

युवराज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “अक्षर के नहीं होने पर, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि नंबर 7 पर कौन बल्लेबाजी करेगा। मैं सोच रहा था कि अगर वाशिंगटन सुंदर अक्षर के स्थान पर खेलते तो भारत के पास एक और बाएं हाथ का खिलाड़ी होता। लेकिन दुर्भाग्य से, उन्हें टीम में जगह नहीं मिली। वहीं, युजवेंद्र चहल को भी जगह नहीं मिली। अन्यथा, मुझे लगता है कि संयोजन ठीक है।”

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: आंख बंद कर क्यों बल्लेबाजी कर रहे थे मार्क वुड, जानिए पूरी वजह

Cricket World Cup 2023: टीम सेलेक्शन को लेकर युवराज सिंह का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया नंबर चार का असली दावेदार!

Cricket World Cup 2023: मैच के दौरान मैदान पर ही नहीं, हमारे बीच भी मौजूद होंगे दो खिलाड़ी ICC ने बताया प्लान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT