होम / Yuzvendra Chahal: पहलवान संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधों पर उठा कर घुमाया, वीडियो वायरल

Yuzvendra Chahal: पहलवान संगीता फोगाट ने युजवेंद्र चहल को कंधों पर उठा कर घुमाया, वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 3, 2024, 4:19 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़),Yuzvendra Chahal: झलक दिखला जा की रैप-अप पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वार्षिक रिटेनरशिप के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा नजरअंदाज किए जाने के कुछ ही दिनों बाद अनुभवी भारत के ऑफ स्पिनर युजवेंद्र चहल अच्छे मूड में दिखे। पहलवान और डांस रियलिटी शो के सीजन 11 की प्रतियोगी संगीता फोगाट को चहल को उठाते हुए देखा गया। चहल की पत्नी धनश्री वर्मा शो के पांच फाइनलिस्ट में शामिल थीं।

दर्शकों ने लगाए ठहाके

रविवार को विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए वीडियो में चहल ने खुद को एक अप्रत्याशित स्थिति में पाया जब फोगट जो कुछ दिन पहले शो से बाहर हो गई थी उन्होने चहल को उठाया और घुमाया। जिसे देखकर दर्शक हंसने लगे।

चहल ने खेया BCCI का अनुबंध 

लेग स्पिनर उन सात क्रिकेटरों में शामिल थे जिन्होंने 2023-24 सीज़न के लिए बीसीसीआई के साथ अपना अनुबंध खो दिया था। चहल पहले 2022-23 सीज़न के लिए टीम इंडिया (सीनियर पुरुष) के वार्षिक खिलाड़ी अनुबंध में ग्रेड सी का हिस्सा थे, और उन्होंने 1 करोड़ रुपये कमाए थे।

यह भी पढ़ेंः- Lok Sabha elections 2024: बीजेपी की पहली लिस्ट से ये 4 विवादित सांसद गायब, जानें वजह

चयनकर्ताओं के इस कदम से हैरान भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अनुमान लगाया कि इसका मतलब है कि अजीत अगरकर और उनकी समिति अन्य स्पिन विकल्पों पर विचार कर रही है।

चोपड़ा ने कही यह बात

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा “मैं थोड़ा आश्चर्यचकित हूं कि युजी चहल का नाम वहां नहीं है। चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और शिखर धवन  उनके नाम वहां नहीं हैं, मैं समझ सकता हूं। यहां तक कि दीपक हुडा भी। लेकिन चहल का नाम वहां नहीं होने से क्या मतलब है यह दर्शाता है? ऐसा प्रतीत होता है कि वे (बीसीसीआई) एक अलग दिशा में देख रहे हैं। यह सिद्धांत का सत्यापन है। हो सकता है कि उन्हें आशा की किरण मिली हो, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उनका नाम वहां नहीं है, ।

टी20 विश्व कप में नहीं मिली जगह

हालाँकि वरिष्ठ क्रिकेटर के लिए सारी उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं। चहल अगली बार आईपीएल 2024 सीज़न में राजस्थान रॉयल्स के लिए दिखाई देंगे। शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्हें लगातार दूसरी बार टी20 विश्व कप टीम में जगह मिल सकती है। 2022 में ICC इवेंट के लिए टीम में जगह बनाने से पहले चहल को 2021 T20 विश्व कप टीम से बाहर कर दिया गया था। हालाँकि, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में उस टूर्नामेंट में भारत के लिए एक भी खेल में भाग नहीं लिया था।

यह भी पढ़ेंः-Liquor Baron Ponty Chadha: शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा मुश्किल में, 400 करोड़ का फार्म हाउस ध्वस्त  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News
ISRO Recruitment 2024: बिना परीक्षा इसरो में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, बस ये होनी चाहिए योग्याता- Indianews
Bank of Baroda Recruitment: बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बैंक ऑफ बड़ौदा में जल्द करें अप्लाई , बस करना होगा ये काम-Indianews
US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News
Indian Army Recruitment 2024: बिना परीक्षा इंडियन आर्मी में अफसर बनने का सुनहरा मौका, बस चाहिए होगी यह योग्यता- Indianews
US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News
iPhone यूजर का डेटा नहीं होगा चोरी, बस आज से करें इस सिक्योरिटी फीचर का इस्तेमाल- Indianews
ADVERTISEMENT