होम / PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News

PM Modi Rally: वोट बैंक के ठेकेदारों से अब अलग हुए मुसलमान, पीएम मोदी का राहुल-अखिलेश पर हमला -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (5 मई) को कहा कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन मुस्लिमों को मोहरे की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। धौरहरा में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि गरीब लोगों और एससी, एसटी और ओबीसी समुदाय के लोगों ने अब कांग्रेस और उसके सहयोगियों से दूरी बना ली है। इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के शहजादों के अस्तित्व के लिए तुष्टिकरण की राजनीति अनिवार्य हो गई है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय भी समझता है कि कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन ने उन्हें मोहरा बनाया है।वो अब इन वोट बैंक ठेकेदारों से अलग हो रहे हैं।

पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष इस समय अपने मुस्लिम वोट बैंक को बचाने के लिए तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा है।उन्होंने दावा किया कि साल 2014 में उनके सत्ता में आने से पहले जांच एजेंसियों को आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करने की इजाजत नहीं थी। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर आतंकियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने का भी आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया कि विपक्ष ने मुसलमानों को आरक्षण देने का वादा किया है लेकिन वह ऐसा नहीं होने देंगे। पीएम मोदी ने कहा कि जब तक मैं जीवित हूं, मैं एससी, एसटी और ओबीसी के लिए धर्म के आधार पर आरक्षण और आरक्षण की चोरी की अनुमति नहीं दूंगा।

US News: अमेरिकी स्कूल अधिकारी को नौकरी से निकाल दिया गया, बेटी की प्रशंसा न करने पर छात्रों को दी थी धमकी -India News

विपक्ष कर रहा तुष्टिकरण की राजनीति

बता दें कि एक भावनात्मक अपील में पीएम मोदी ने कहा कि उनका अपना कोई परिवार नहीं है और देश की जनता ही उनका परिवार है। उन्होंने कहा कि मेरा अपना कोई परिवार नहीं है, आप मेरे परिवार के सदस्य और मेरे उत्तराधिकारी हैं। आप सभी मेरे उत्तराधिकारी हैं और इसलिए मैं आपको कुछ देना चाहता हूं। मैं आपके क्षेत्र का विकास करना चाहता हूं, राष्ट्र और देश को विकसित बनाएं। पीएम मोदी ने आगे कहा कि मुस्लिम समुदाय को अब एहसास हो गया है कि उन्हें बिना किसी भेदभाव के सरकार की योजना का लाभ मिल रहा है।

US Driver Dies: व्हाइट हाउस के गेट से टकराई कार, हादसे में अमेरिकी ड्राइवर की मौत -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Janhvi Kapoor ने पैपराजी कल्चर का किया चौंकाने वाला खुलासा, सेलिब्रिटी को कैप्चर करने के लिए होता है ऐसा काम -Indianews
मुंबई पुलिस ने आम जनता की सुरक्षा के लिए Heeramandi के डायलॉग का इन तरीको से किया इस्तेमाल, देखें मजेदार तस्वीरें -Indianews
Video: इस ट्रेन की एसी 3 टियर पर बिना टिकट यात्रियों की भीड़, रेल प्रशासन लापरवाह
KKR VS SRH: IPL 2024 फाइनल में बारिश के कारण रद्द हुआ मुकाबला तो ये टीम होगी विजेता-Indianews
Udupi: कारों की टक्कर और खुलेआम हमले, उडुपी का गैंग वॉर कैमरे में कैद -India News
Deepika Padukone की येलो आउटफिट तस्वीरों पर Ranveer Singh हुए दिवाने, पोस्ट शेयर कर ऐसे मचाया तहलका -Indianews
गूगल मैप से चलने वाले हो जाएं सावधान! नहीं तो हो जाएगा खेल…
ADVERTISEMENT