होम / Tamil Nadu: भाजपा के साथ 2026 के तमिलनाडु चुनाव में कोई गठबंधन नहीं, AIADMK के पलानीस्वामी का बड़ा बयान -IndiaNews

Tamil Nadu: भाजपा के साथ 2026 के तमिलनाडु चुनाव में कोई गठबंधन नहीं, AIADMK के पलानीस्वामी का बड़ा बयान -IndiaNews

Raunak Kumar • LAST UPDATED : June 10, 2024, 4:23 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Tamil Nadu: एआईएडीएमके महासचिव एडप्पादी पलानीस्वामी ने शनिवार (8 जून) को घोषणा की कि उनकी पार्टी 2026 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेगी। पलानीस्वामी ने सलेम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एआईएडीएमके तमिलनाडु में 2026 का विधानसभा चुनाव भाजपा के साथ गठबंधन में नहीं लड़ेगी। यह स्पष्टीकरण दोनों दलों के नेताओं द्वारा किए जा रहे दावों के बीच आया है कि हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में एआईएडीएमके-भाजपा के संयुक्त मोर्चे से महत्वपूर्ण जीत मिल सकती थी। जिससे तमिलनाडु में डीएमके के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन पर असर पड़ सकता था।

AIADMK को लगा है बड़ा झटका

बता दें कि, लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैंने राज्य भर में AIADMK के सभी उम्मीदवारों के लिए अकेले प्रचार किया। जबकि भाजपा और INDIA गठबंधन के पास कई राष्ट्रीय और राज्य स्तर के नेता थे, जिन्होंने पूरे जोश के साथ प्रचार किया। उन्होंनेबी आगे कहा कि AIADMK के खिलाफ समर्थन की कमी और गलत सूचना के बावजूद, पार्टी 2019 के चुनावों की तुलना में अपने वोट शेयर में 1 प्रतिशत की वृद्धि करने में सफल रही। जिसे वह अपने आप में एक जीत मानते हैं।

Modi Cabinet: किसी भी सदन में नहीं हैं सदस्य, फिर भी मोदी कैबिनेट में इन नेताओं को मिली तरजीह -IndiaNews

पीएम मोदी को दी बधाई

बता दें कि, पलानीस्वामी ने नरेंद्र मोदी को अपनी शुभकामनाएं दी हैं। जो रविवार को प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण करेंगे। पलानीस्वामी ने अपने संदेश में कहा कि मैं एआईएडीएमके की ओर से माननीय नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री का पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई देता हूं।

Modi Cabinet: स्मृति ईरानी-अनुराग ठाकुर को मोदी 3.0 में जगह नहीं, जानें किन नेताओं को नहीं मिला मौका -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT