Wednesday, October 27, 2021
HomeनेशनलT-20 World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, कल होगा अंतिम...

T-20 World Cup टीम में हो सकता है बदलाव, कल होगा अंतिम फैसला

T-20 World Cup
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है लेकिन इसमें अभी और बदलाव हो सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि आईपीएल में ऐसे खिलाड़ी जो आउट आॅफ फार्म है और टी-20 वर्ल्ड कप में सिलेक्टिड है, उनका पत्ता कट सकता है। इसको लेकर शनिवार 9 अक्टूबर को सेलेक्शन कमेटी, बीससीआई, कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा के बीच बैठक होगी। इस बैठक में बीसीसीआई की ओर से जय शाह मौजूद रहेंगे। बता दें कि आईसीसी के नियम के अनुसार 10 अक्तूबर तक टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम बदली जा सकती है। ऐसे में शनिवार को होने वाली बैठक काफी अहम रहेगी।

इन खिलाड़ियों पर हो सकता है विचार-विमर्श

आईपीएल 2021 में आज लीग मैच समाप्त हो रहे हैं और रविवार से प्लेआॅफ मैच शुरू होंगे। इस आईपीएल में हार्दिक पांड्या, ईशान किशन और भुवनेश्वर कुमार के खराब प्रदर्शन ने भारतीय चयनकतार्ओं की चिंता बढ़ाई है। इनकी जगह पर उन खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, जिन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में शानदार प्रदर्शन किया है।

शार्दुल ठाकुर ले सकते हैं हार्दिक की जगह

आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के इस सीजन में न तो अच्छी बल्लेबाजी की और न ही गेंदबाजी में उनका खास योगदान रहा है। जबकि आलराउंडर शार्दुल ठाकुन ने गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया है। ऐसे में चयनकर्ता हार्दिक पांडया की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल कर सकते हैं।

संजू सैमसन भी हैं अच्छी फार्म में

वहीं बात अगर विकेटकीपर की करें तो बल्लेबाज ईशान किशन का आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में प्रदर्शन काफी खराब रहा है। जबकि संजू सैमसन आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में 5वें स्थान पर हैं। इसलिए संजू सैमसन भी टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल हो सकते हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE