होम / 29 July 2023 Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

29 July 2023 Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 29, 2023, 6:48 am IST
29 July 2023 Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

29 July 2023, Rashifal

India News (इंडिया न्यूज़), 29 July 2023 Rashifal: आज का दिन ज्यादातर राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य भी पहले से समान्य रहेगा। मेष राशि वालों को आज वाहन चलाने में सावधानी बरतनी पड़ेगी और वृषभ राशिवाले आज अपने स्वास्थ्य में गिरावट महसूस कर सकते हैं। जानिए कितना रहेगा आपके लिए आज का दिन खास ?

मेष राशिफल (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन आवश्यक कार्य में तेजी लेकर आएगा. आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होने से खुशी होगी। स्वास्थ्य को लेकर आज आप परेशान रह सकते हैं। साथ ही परिवार के लोगों का विरोध का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशिफल (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मेहनत व लग्न से काम करने के लिए रहेगा। नौकरी में आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मश्वरे की आवश्यकता होगी। आज आपको कोई बड़ा काम मिल सकता है। कोई सुखद समाचार आज आपको मिल सकता है।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके द्वारा सोचे हुए कार्य जो अभी तक पूर्ण नहीं हुएकिसी मनोरंजन के कार्यक्रम में  आपको सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपको संतान के साथ सख्ती से पेश आना होगा परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज का दिन आप कार्यक्षेत्र में परिवर्तन ना करें नहीं तो आपका पहले का बना काम भी खत्म हो सकता है। घर में किसी करीबी की तबीयत खराब हो सकती है। कोई नयी संपत्ति खरीदने का सपना आज पूरा हो सकता है। पत्नी से मतभेद बढ़ेंगे।

सिंह राशिफल (Leo)

आज आप स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। किसी बात को लेकर मित्रों से झगड़ा हो सकता है। संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी और लेनदेन से कोई संबंधित कोई मामला आज निपट  सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें परिवार में किसी से विरोध की स्थिति ना बनाएं।

कन्या राशिफल (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन आनंदमय रहने वाला है, आप अपनी वाणी व व्यवहार से घर व बाहर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे। आप तो कोई बड़ी डीलरशिप मिल सकती है। जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, परिवार के लोगों से रिश्ते सुधरेंगे।

तुला राशिफल (Libra)

तुला राशि के जातकों को आज अपने आसपास के परिजनों से सावधान करने की आवश्यकता है, नहीं तो वह उन्हें किसी गलत काम में फंसा सकते हैं। शेयर मार्केट में आज आप बड़ा निवेश कर सकते हैं। परिवार में पैतृक संपत्ति में चल रहा विवाद खत्म होगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आप परिवार को लेकर चिंतित रह सकते हैं। किसी पुराने विवाद के कारण है मन आशंकाओं से भरा रहेगा। व्यापार में आज आपको कुछ गलतियां करने से बचना होगा, नहीं तो वह बाद में आपका कोई नुकसान करवा सकती हैं। परिवार में कुछ बातों को इग्नोर कर, अपने संबंधों को सुधारने का प्रयास करें।

धनु राशिफल (Sagittarius)

आज आपका मन अशांत रहेगा। मौसम के कारण स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। ऑफिस में अपने अधिकारी वर्ग से आज वाद-विवाद की स्थिति बन सकती है।परिवार में लोग आज आपकी बातों को पूरा महत्व देंगे, जिसे देखकर आपको खुशी होगी, परिवार मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर राशिफल (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए अर्जुन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है, लेकिन व्यापार के मामले तेज रहेंगे और आपको एक से अधिक स्त्रोतो से आए प्राप्त होगी। आय के नए स्रोत बनेंगे।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको मन धार्मिक कार्यों की ओर अग्रसर होगा। यदि आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढाएं। खानपान का ध्यान रखें और परिवार में किसी प्रकार की विवाद की स्थिति से दूर रहें।

मीन राशिफल (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन विनम्रता से काम निकलवाने के लिए रहेगा। आप आज सब का सम्मान करेंगे और वाणी की सौम्यता बनाए रखें। जिस काम के लिए आपने धनराशि जमा की है।

ये भी पढ़े- Shubh Ashubh Sanket: क्या बिल्ली का घर पर आना है अशुभता का संकेत?, जानिए क्या हैं इससे जूड़े संकेत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT