होम / Aamir Khan Comeback: आमिर खान जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में कमबैक, धूम 4 से करेंगे शुरुआत

Aamir Khan Comeback: आमिर खान जल्द करने वाले हैं बॉलीवुड में कमबैक, धूम 4 से करेंगे शुरुआत

Simran Singh • LAST UPDATED : April 6, 2023, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज:(Aamir Khan Comeback) लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर धाराशाही होने के बाद आमिर खान ने फिल्मी दुनिया से एक लंबा ब्रेक ले लिया था। वहीं अब उड़ती उड़ती खबर आ रही है कि आमिर खान जल्द ही इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं।

आमिर खान जल्द करने वाले हैं फिल्म

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्डा' देख भड़क उठा यह खिलाड़ी, बताया शर्मनाक, जानें  वजह | Monty Panesar Slams Aamir Khan Starrer Laal Singh Chaddha Calls For  Boycott know here reason -

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आमिर खान जल्द ही थ्रेलर एक्शन फिल्म के साथ इंडस्ट्री में कमबैक करने वाले हैं। जहां लाल सिंह चड्ढा के बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था। अब वह जल्दी एक एक्शन थ्रेलर के साथ सभी के सामने आएंगे।

आमिर खान करेंगे धूम 4 से शुरुआत

अभी तक की खबरों से पता चला जिसमें बताया जा रहा है कि मिस्टर परफेक्शिनिस्ट आदित्य चोपड़ा से धूम 4 के आने की बात भी कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक धूम 4 के आने की पूरी प्लानिंग की जा चुकी है। एक तरफ जहां आमिर खान अभी अपनी फिल्मों को चुनने में काफी पिकी हो चुके हैं। वही दूसरी तरफ यह खबर सामने आना कि वे जल्द ही धूम 4 में नजर आने वाले हैं। यह उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी से कम नहीं है।

आमिर खान ने चैंपियन से हटाया अपना नाम

Aamir Khan Spanish Remake Champions Comeback Laal Singh Chaddha flop  Bollywood 2022 Shooting 2023 USA Punjab ।

कुछ समय पहले तक की खबरें सामने आई थी कि आमिर खान जल्दी फिल्म चैंपियंस – स्पेनिश फिल्म, कैंपियोन्स का भारतीय रूपांतरण में नजर आने वाले हैं लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने अपना नाम फिल्म से हटा लिया है और धूम 4 की तरफ अपना रुख मोड़ लिया हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT