होम / New Update: श्रद्धा के बाद आफताब ने बना ली थीं 20 से ज्यादा गर्लफ्रेंड, घर आईं ज्यादातर लड़कियों से बनाए नजदीकी संबंध

New Update: श्रद्धा के बाद आफताब ने बना ली थीं 20 से ज्यादा गर्लफ्रेंड, घर आईं ज्यादातर लड़कियों से बनाए नजदीकी संबंध

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2022, 8:21 pm IST

Shraddha Murder Case Update: बहुचर्चित श्रद्धा वाकर हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की 20 से ज्यादा गर्लफ्रेंड थीं। ये सभी बंबल डेटिंग एप से बनाई गईं थीं। इनमें से ज्यादातर गर्लफ्रेंड उसके घर भी आ चुकी हैं। इनमें से ज्यादातर गर्लफ्रेंड से उसके नजदीकी संबंध बन गए थे।

आपको बता दें कि ये खुलासा आफताब पूनावाला ने दक्षिण जिले की महरौली पुलिस की पूछताछ में किया है। दक्षिण जिला पुलिस ने डेटिंग एप बंबल को पत्र लिख दिया है और मैसेज भी किया है। पुलिस ने एप से सभी गर्लफ्रेंड की जानकारी मांगी है। दक्षिण जिला पुलिस सूत्रों का कहना है कि इन सभी लड़कियों को जल्दी बुलाकर उनसे पूछताछ की जा सकती है।

नया सिम लेकर एप पर युवतियों से करता था दोस्ती

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आफताब की श्रद्धा से बंबल एप के जरिए ही दोस्ती हुई थी। इस समय श्रद्धा कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। उस समय आरोपी कॉल सेंटर में नौकरी करता था। आरोपी आफताब नया सिम लेकर एप पर एकाउंट बनाता और फिर युवतियों से दोस्ती करता था।

एप के ज़रिए 20 से ज्यादा युवतियों से की दोस्ती

हर युवती से दोस्ती करने के लिए वो अलग मोबाइल सिम का इस्तेमाल करता था। एक युवती से दोस्ती करने के लिए वो एक ही सिम इस्तेमाल करता था। हर सिम को वो अपने ही नाम से लेता था। कई सिम उसने दिल्ली से लिए थे। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस तरह वो 20 से ज्यादा युवतियों से दोस्ती कर चुका है। इनमें से ज्यादातर युवतियां उसके घर भी आ चुकी है।

हत्या के बाद OLX पर बेचा फोन

श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी आफताब ने अपना मोबाइल हैंडसैट ओएलएक्स पर बेच दिया था और सिम को तोड़कर फेंक दिया था। आरोपी ने फिर दिल्ली से उसी नंबर का दूसरा सिम लिया था। दिल्ली में उसने नया मोबाइल हैंडसैट खरीदा था।

पिता और मुंबई पुलिस की सामने आई लापरवाही

वहीं, दूसरी तरफ इसमें पिता विकास मदन वालकर और मुंबई पुलिस की लापरवाही सामने आ रही है। विकास वालकर को 15 सितंबर को पता लग गया था कि श्रद्धा गायब हो चुकी है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अगले दिन ही मुंबई में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस ने जांच के नाम पर काफी समय खराब कर दिया। मुंबई पुलिस 9 नवंबर को दिल्ली पुलिस के पास पहुंची थी। दिल्ली पुलिस ने करीब 4 दिन में ही पूरे केस का खुलासा कर दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Thackeray: मोदी अब पीएम नहीं रहेंगे, बीजेपी टूट जाएगी, UBT प्रमुख उद्धव ठाकरे का दावा-indianews
Odisha: ओडिशा में भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में 6 लोगों की मौत -India News
France: फ्रांसीसी जेल वैन पर हमला, 2 मिनट के हिंसा में 2 गार्ड की हत्या -India News
Indian Students: दुबई स्थित कंपनी के सीईओ ने छात्रों से कम भारतीयों वाले कॉलेज चुनने को कहा, सोशल मीडिया पर छिड़ा बहस -India News
Climate Change: जलवायु परिवर्तन से बढ़ रहा समुद्र का स्तर, इस देश को जल्द ट्रांसफर करनी होगी अपनी राजधानी -India News
Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News
Monsoon: 31 मई को केरल में पहुँचेगा मानसून, मौसम विभाग ने लगाया अनुमान -India News
ADVERTISEMENT