होम / Air India Case Update: एयर इंडिया के CEO ने अपने स्टाफ से किसी भी तरह के अनियंत्रित व्यवहार की रिपोर्ट करने को कहा

Air India Case Update: एयर इंडिया के CEO ने अपने स्टाफ से किसी भी तरह के अनियंत्रित व्यवहार की रिपोर्ट करने को कहा

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 6, 2023, 4:33 pm IST

टाटा ग्रुप की एयर लाइन कंपनी एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने अपने कर्मचारियों से किसी भी तरह की अनियंत्रित या अनुचित व्यवहार को तुरंत रिपोर्ट करने को कहा है चाहे वह मामला चल रहा हो या सुलझ गया हो।

एयर इंडिया का यह कदम तब आया जब डीजीसीए ने एयरलाइन को शो कॉज नोटिस जारि किया है। अपको बता दें कि पिछले साल नवंबर महिने में न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक सह यात्री ने एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब कर दिया था। 72 साल की पीड़ित महिला के शिकायत करने पर भी केबीन क्रु से ज्यादा मदद नहीं मिली, जिसके बाद कर्नाटक की रहने वाली पीड़ित महिला ने एयर इंडिया को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में आरोपी व्यक्ति नशे में घुत था।

अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और इसी तरह का मामला सामने आ गया। इस नए मामले में एयर इंडिया की फ्लाइट पेरिस से दिल्ली जा रही थी। यह मामला 6 दिसंबर का है। इसमें एक यात्री ने पीड़ित महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया था। मामला तब सुलझा जब आरोपी यात्री ने लिखित माफीनामा लिख कर महिला से माफी मांगी। बाद में उस महिला ने पुलिस में केस दर्ज करने से मना कर दिया।

इन दोनों घटनाओं के बाद एयरलाइन एयर इंडिया की इमेज बुरी तरह बिगड़ गयी है। इसी के बाद एयर इंडिया ने अपने स्टाफ को नोटिस जारी की है। कार्यवाई के तौर पर एयर इंडिया ने नशे में घुत उस व्यक्ति पर 30 दिनों का बैन लगा दिया है। अभी तक उस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बेंगलुरु मर्डर केस के मुख्य अभियुक्त का ओडिशा में मिला शव, आरोपी के सुसाइड नोट से हुआ बड़ा खुलासा
ब्रा पहनकर सड़कों पर घूमती दिखी लड़की, संस्कार सिखाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब, वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आंखें
‘मेरे पास सबूत है कि राहुल गांधी…’, हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर ये क्या दावा कर गए BJP कार्यकर्ता?
बॉलीवुड प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर लगाया ये बड़ा आरोप, ओटीटी प्लेटफॉर्म का जवाब सुनकर रह जाएंगे दंग
कैलिफोर्निया के सांता मारिया में कोर्टहाउस में हुआ विस्फोट, एक संदिग्ध गिरफ्तार
विनेश फोगाट को NADA ने नोटिस भेजकर 14 दिनों के अंदर मांगा जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला?
Bihar Liquor Prohibition: प्रशांत किशोर की राह पर मुकेश सहनी, शराबबंदी के खिलाफ दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT