संबंधित खबरें
Jammu and Kashmir: बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों की बस, 4 जवान शहीद, 32 घायल
मेरठ में बड़ा हादसा, तीन मंजिला मकान गिरने से कई घायल, मलबे में दबे पशु
किस दिन होगा केजरीवाल की किस्मत का फैसला? इस घोटाले में काट रहे हैं सजा
No Horn Please: हिमचाल सरकार का बड़ा फैसला, प्रेशर हॉर्न बजाने पर वाहन उठा लेगी पुलिस
Himachal News: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छे दिन! जानें पूरी खबर
Rajasthan: चेतन शर्मा का इंडिया की अंडर-19 टीम में चयन, किराए के मकान में रहने के लिए नहीं थे पैसे
टाटा ग्रुप की एयर लाइन कंपनी एयर इंडिया के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने अपने कर्मचारियों से किसी भी तरह की अनियंत्रित या अनुचित व्यवहार को तुरंत रिपोर्ट करने को कहा है चाहे वह मामला चल रहा हो या सुलझ गया हो।
एयर इंडिया का यह कदम तब आया जब डीजीसीए ने एयरलाइन को शो कॉज नोटिस जारि किया है। अपको बता दें कि पिछले साल नवंबर महिने में न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक सह यात्री ने एक बुजुर्ग महिला यात्री पर पेशाब कर दिया था। 72 साल की पीड़ित महिला के शिकायत करने पर भी केबीन क्रु से ज्यादा मदद नहीं मिली, जिसके बाद कर्नाटक की रहने वाली पीड़ित महिला ने एयर इंडिया को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में आरोपी व्यक्ति नशे में घुत था।
अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और इसी तरह का मामला सामने आ गया। इस नए मामले में एयर इंडिया की फ्लाइट पेरिस से दिल्ली जा रही थी। यह मामला 6 दिसंबर का है। इसमें एक यात्री ने पीड़ित महिला यात्री के कंबल पर पेशाब कर दिया था। मामला तब सुलझा जब आरोपी यात्री ने लिखित माफीनामा लिख कर महिला से माफी मांगी। बाद में उस महिला ने पुलिस में केस दर्ज करने से मना कर दिया।
इन दोनों घटनाओं के बाद एयरलाइन एयर इंडिया की इमेज बुरी तरह बिगड़ गयी है। इसी के बाद एयर इंडिया ने अपने स्टाफ को नोटिस जारी की है। कार्यवाई के तौर पर एयर इंडिया ने नशे में घुत उस व्यक्ति पर 30 दिनों का बैन लगा दिया है। अभी तक उस व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है।
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.