होम / Ajay Devgan And Salman Khan: अजय ने ठुकराई फिल्म तो सलमान के चमके सितारे, जल्द एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख

Ajay Devgan And Salman Khan: अजय ने ठुकराई फिल्म तो सलमान के चमके सितारे, जल्द एक बार फिर साथ नजर आएंगे सलमान और शाहरुख

Simran Singh • LAST UPDATED : April 5, 2023, 8:03 am IST

इंडिया न्यूज:(Ajay Devgan And Salman Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म भोला की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए सुर्खियां में बने हुए हैं। उनकी फिल्म भोला कुछ हद तक अच्छी कमाई करते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही बता दे की यह फिल्म खुद अजय देवगन ने डायरेक्ट की है। फिल्म में लोगों को अजय की एक्टिंग के साथ उनका डायरेक्शन भी काफी अच्छा लगा था। वही आज की रिपोर्ट में हम आपको अजय देवगन से जुड़ी एक ऐसी बात बताएंगे जो आप में से किसी को पता नहीं होगी और आप इस बात को सुनकर काफी हैरान भी हो सकते हैं।

अजय ने ठुकराई ब्लॉकबस्टर फिल्म

साउथ की हिट फिल्म 'नंदी' का हिंदी रीमेक बना रहे अजय देवगन, 'सत्यनारायण की  कथा' में श्रद्धा कपूर होंगी कार्तिक आर्यन की हीरोइन | Bollywood Brief; Ajay  ...
AJAY AND SALMAN

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 में हाल ही में गेस्ट के तौर पर एक्टर, डायरेक्टर राकेश रोशन पहुंचे थे। जहां उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे। राकेश रोशन ने रितिक रोशन के बारे में भी कई बातें बताई थी। तो वही उन्होंने फिल्म करण-अर्जुन को लेकर भी कई खुलासे किए और राकेश ने बताया कि जब वह करण-अर्जुन फिल्म को बना रहे थे। उस समय सलमान खान से पहले उन्होंने अजय देवगन को इस फिल्म में लेने की चुना था।

सलमान की जगह अजय को लेना चाहते थे राकेश रोशन

25 years of Karan Arjun: Best moments of Salman-Shah Rukh film, cast wants  Ranbir Kapoor-Ranveer Singh in remake | Bollywood - Hindustan Times
KARAN ARJUN

करण-अर्जुन फिल्म 13 जनवरी 1995 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी और इसे राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था। वही पहले फिल्म करन-अर्जुन का नाम कायनात रखा जाना था लेकिन बाद में इसका नाम करण-अर्जुन कर दिया गया। राकेश रोशन ने बताया कि जब वह फिल्म में कास्टिंग कर रहे थे। तो उन्होंने सलमान से पहले अजय से इस फिल्म में काम करने के लिए पूछा था लेकिन किसी वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद सलमान खान को यह फिल्म मिल गई और उन्होंने धमाल मचा दिया।

सलमान के जीवन का हेड स्टार्ट

Karan Arjun | full movie | hd 720p | Shahrukh Khan, Salman Khan |  #karan_arjun review and facts - YouTube
KARAN ARJUN

अजय देवगन के इस फिल्म को ठुकराने के बाद सलमान ने इस फिल्म का हाथ थाम लिया और उनके लिए यह फिल्म काफी लकी साबित हुई क्योंकि इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया। सलमान के साथ साथ इस फिल्म में शाहरुख खान की किस्मत भी चमक गई और उनके करियर में भी चार चांद लग गए हालांकि इस फिल्म के बाद कभी भी शाहरुख और सलमान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर नहीं आए और हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान एक कैमियो रोल में उनके साथ नजर आए थे और अब जल्द ही शाहरुख भी सलमान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो किरदार करते नजर आएंगे। वैसे तो इन दोनों सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस हमेशा ही एक्साइटेड रहते हैं।

 

ये भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लोगों को किया हैरान, कहा-‘बॉलीवुड का फिर से बुरा दौर शुरू’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT