होम / Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लोगों को किया हैरान, कहा-‘बॉलीवुड का फिर से बुरा दौर शुरू'

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लोगों को किया हैरान, कहा-‘बॉलीवुड का फिर से बुरा दौर शुरू'

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 5, 2023, 7:56 am IST

इंडिया न्यूज:(Vivek Agnihotri) फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बयानों से भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहे हैं। बता दें,  विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स‘ साल 2022 में दुनियाभर में तहलका मचा दिया था। जिसके बाद से डायरेक्टर और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने बड़ा बयान दिया है। जिसे इस समय एक बार फिर से विवेक सुर्खियों में छा गए हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर विवेक ने कसा तंज

दरअसल बता देें, हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘भोला‘। सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। लेकिन इस फिल्म से फिल्म मेकर्स के साथ-साथ सभी को काफी ज्यादा उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस बंपर कलेक्शन करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिस वजह से इशारों ही इशारों में बिना नाम लिए विवेक अग्निहोत्री ने हिंदी फिल्मों के कलेक्शन को लेकर तंज कसा है।

बता दें, डायरेक्टर और फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, ‘बॉलीवुड का बुरा हाल दोबारा हो गया है। ऐसा लगता है जैसे पूरी इंडस्ट्री उन सेलेब्स को इतनी ज्यादा फीस देकर खुश है, जो एक ओपनिंग की गारंटी नहीं दे सकते। स्टार्स के वैनिटी और लाइफस्टाइल में ज्यादातर पैसा बर्बाद होता है। आखिर क्या गलत हो रहा है?’

Also Read: चार साल बाद श्रद्धा कपूर ने अपने डाई हार्ट फैन किया  रिप्लाई, खुशी से झूम उठा शख्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT