होम / Akanksha Dubey: आकांक्षा दुबे की मां का इंडिया न्यूज पर दावा- समर सिंह का है सपा से कनेक्शन, करता था बेटी से मारपीट, देखें पूरी बातचीत

Akanksha Dubey: आकांक्षा दुबे की मां का इंडिया न्यूज पर दावा- समर सिंह का है सपा से कनेक्शन, करता था बेटी से मारपीट, देखें पूरी बातचीत

Roshan Kumar • LAST UPDATED : April 7, 2023, 1:19 pm IST
  • आकांक्षा को लगातार देता था धमकी
  • मारपीट भी करता था
  • समर सिंह समाजवादी पार्टी से जुड़ा

आकांक्षा की मां ने कहा कि समर उनकी लड़की को लगातार प्रताड़ित करता था और पूरी तरह से उसे अपने कब्जे में रखा था। किसी और के साथ काम नहीं करने देता था। क्या समर आकांक्षा के वीडियों भी बनाता था? इस पर मधु दुबे ने कहा कि बिल्कुल बनाता था, अगर उसने कुछ किया नहीं तो भागा क्यों? समर, आकांक्षा के साथ मारपीट करता था। जन्मदिन के दिन उसके आंख पर मारा था।

सपा से जुड़ा समर सिंह

आकांक्षा की मां ने कहा कि मेरी लड़की बहुत बहादुर थी आत्महत्या करने वालों में से नहीं थी। मेरी लड़की को मारा गया है। हत्या में होटल का मैनेजर भी शामिल है। समर का साथ देने वाला कोई आजमगढ़ का बड़ा नेता है, क्या आप किसी ऐसे नेता को जानती है? इस पर मधु दुबे ने कहा कि हां, सपा से है, समर सिंह सपा से जुड़ा है और चुनाव भी लड़ने वाला था आजमगढ़ से।

पहले धमकी दी फिर मारा

मधु दुबे ने यह भी कहा कि जब पहली बार समर को देखा तब से मुझे वह अच्छा नहीं लगता था। जब उसने पहली बार आकांक्षा को मारा तब पुलिस से शिकायत करने को मैंने कहा था लेकिन आकांक्षा ने मना कर दिया था। 21 तारीख को धमकी दिया और 24 तारीख को उसे मार दिया गया। अनुराधा सिंह, समर सिंह की मुखबीर है, उसे समर सिंह ने भेजा था। अनुराधा सिंह नमक हराम है, सबसे पहले उसने सूचना दी थी कि अकांक्षा ने आत्महत्या कर लिया।

आकांक्षा की मां ने मांग करते हुए कहा कि जैसा उसने मेरी बेटी को मारा वैसे उसे भी फांसी की सजा होनी चाहिए। वह भी तिलतिल मरे, मेरी योगी आदित्यनाथ से प्रार्थाना मैं की उसे मौत की सजा मिले।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT