होम / निधन के बाद रिलीज हुआ आकांक्षा दुबे का नया गाना 'आरा की हवेली' ; फैंस हुए भावुक

निधन के बाद रिलीज हुआ आकांक्षा दुबे का नया गाना 'आरा की हवेली' ; फैंस हुए भावुक

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 18, 2023, 10:02 pm IST

इंडिया न्यूज़ : भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आकांक्षा दुबेे के निधन को करीब एक महीने होने वाला है। मालूम हो,अभिनेत्री ने बीते 25 मार्च को वाराणसी के सारनाथ होटल में खुदकुशी कर ली थी। अभिनेत्री के निधन के बाद उनके फैंस और परिवार वाले दर्द से उबर नहीं पाए हैं। मालूम हो, इस बीच आकांक्षा के निधन के बाद अब उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। गाने का नाम है ‘आरा के हवेली’ जिसमें पवन सिंह के साथ अभिनेत्री अभिनय करती नजर आ रही हैं।

पवन सिंह ने नए गाने के साथ दी आकांक्षा दुबे को श्रद्धांजलि

 

गाने में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आई

मालूम हो, आकाक्षां ने इस गाने में हमेशा ही तरह अपने डांस और लुक से फैंस को प्रभावित किया है। आरा के हवेली गाने में जहां पवन सिंह ने येलो टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और पैंट पहना है। वहीं, आकांक्षा पर्पल कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में आकांक्षा अपने डांस से धमाल मचाती दिखती हैं। गाने में पवन के साथ अनुपमा यादव ने समां बांधा हैं। बता दें, आरा के हवेली गाने को पीआरए फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

बता दें, अभिनेत्री के फैंस यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में भावुक हो रहे हैं। वहीं कई फैन्स ने पवन सिंह के साथ आकांक्षा की जोड़ी को सुपरहिट बताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT