होम / Akshay Kumar: अक्षय हुए अपनी 5 फिल्मों से बाहर, फैंस के लिए आई एक और बुरी खबर

Akshay Kumar: अक्षय हुए अपनी 5 फिल्मों से बाहर, फैंस के लिए आई एक और बुरी खबर

Simran Singh • LAST UPDATED : April 13, 2023, 6:52 am IST

इंडिया न्यूज़ (Akshay Kumar): बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का करियर इस समय कुछ डागमगा आया हुआ है। पिछले 3 सालों से लगातार अक्षय कुमार की फिल्में फ्लॉप लिस्ट में शामिल हो रही है। ऐसे में उनके फैंस के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। इसमें कहा गया है कि अक्षय कुमार अपनी आने वाली सीरीज रावड़ी राठौर 2 में नजर नहीं आएंगे। इसके साथ ही अक्षय कुमार को उनकी पांच और फिल्मों से बाहर कर दिया गया हैं।

हेरा फेरी 3

Hera Pheri 3: अक्षय कुमार के 'हेरा फेरी 3' से बाहर होने पर परेश रावल ने  किया रिएक्ट, बोले- मुझे मेरे से मतलब है - Hera Pheri 3 Paresh Rawal on  Akshay

अक्षय कुमार को हेरा फेरी 3 से बाहर कर दिया गया है। पहली वजह यह बताई गई थी कि अक्षय को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। वहीं दूसरी वजह यह बताई गई थी कि अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए ₹90 करोड़ की डिमांड की थी। जिसे मेकर्स पूरा नहीं कर पाए इसलिए अक्षय हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आएंगे। उनकी जगह पर कार्तिक आर्यन को देखा जा सकता हैं।

वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2

EXCLUSIVE: Akshay Kumar set to revive Hera Pheri, Awara Pagal Deewana, and  Welcome with Firoz Nadiadwala | PINKVILLA

अक्षय कुमार और फिरोज नाडियावाला का काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। ऐसे में अब अटकले लगाए जा रहे हैं कि फिरोज नाडियावाला की आने वाली फिल्में वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2 में अक्षय कुमार को नहीं देखा जा सकता हैं।

इससे पहले इन फिल्मों से हो चुके हैं बाहर

इससे पहले अक्षय कुमार को उनकी पॉपुलर फिल्म भूल भुलैया से भी बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह पर कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया था। वही कार्तिक द्वारा बनाई गई भूल भुलैया काफी हिट साबित भी हुई थी। ऐसे में लगातार अक्षय के काम से दूर जाते हुए उनके फैंस को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लग रही है और आप रावड़ी राठौर से भी अक्षय के बाहर जाने की खबर सुनकर फैंस काफी निराश हैं।

अक्षय कुमार की रिलीज होने वाली फिल्में

Akshay Kumar dons blue skin for OMG 2, calls it an 'honest attempt to  reflect on an important social issue' | Entertainment News,The Indian  Express

अगर बात अक्षय की आने वाली फिल्मों की करें तो बड़े पर्दे पर वह सेल्फी फिल्म में नजर आ चुके हैं। जो फ्लॉप साबित हुई और अब वह OMG 2 का हिस्सा बनने वाले हैं। जिससे उन्हें काफी उम्मीदें हैं क्योंकि इसका पहला भाग भी दर्शकों को काफी पसंद आया था इसलिए आशा की जा रही है कि अक्षय की यह फिल्म कुछ कमाल करके दिखाएगी, बता दे इस फिल्म में अक्षय भगवान शंकर के रूप में दिखने वाले हैं। अब देखने वाली बात यह है कि उनका यह लुक दर्शकों को कितना पसंद आता है। इसके साथ ही वह बड़े मियां छोटे मियां और कैप्सूल गिल में भी नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: बॉलिवुड डेब्यू से पहले अपने लाडली के ब्रांड एंबेसडर बने पर किंग खान  ने ट्वीट की भावुक पोस्ट 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT