होम / Amazon Great Freedom Festival sale: 5 अगस्त के सेल में फोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival sale: 5 अगस्त के सेल में फोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 28, 2023, 5:19 am IST
Amazon Great Freedom Festival sale: 5 अगस्त के सेल में फोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

India News (इंडिया न्युज), Amazon Great Freedom Festival sale: ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया अपने प्लेटफॉर्म पर एक नई सेल शुरूआत करने जा रही है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने सेल में स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रोनिक डिवाइस आदि पर बंपर डिस्काउंट देने की बात की जा रही है। यह अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 5 अगस्त से शुरू होने वाली है जो 9 अगस्त तक खत्म होगी। अगर आपके पास अमेजन प्राइम मेंबरशीप हैं, तो आप सेल को एक दिन पहले ही एक्सेस कर पाएंगे। जिसमें फोन और अन्य इलेक्ट्रोनिक्स पर डिस्काउंट का फायदा ले सकेंगे।

फोन पर मिलेगा 40 प्रतिशत तक का छुट

इस सेल के मे आप कस्टमर्स SBI बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत की डिस्काउंट पा सकेंगे। अमेजन कीमत में इलेक्ट्रॉनिक्स की पेशकश करने का भी वादा कर रहा है, इसमें Samsung, OnePlus, Realme और बाकी ब्रांड्स के फोन पर 40 प्रतिशत तक का छुट मिलेगा।

 ईयरबड्स पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट

वहीं अगर आप लैपटॉप या वायरलेस ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं, तो कुछ दिनों के बाद अपकमिंग सेल में लैपटॉप, इयरफोन, स्मार्टवॉच और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स पर 75 प्रतिशत तक के डिस्काउंट  मिलेगा। Amazon के मुताबिक, आप Apple और दूसरी ब्रांड के टैबलेट पर 50 प्रतिशत तक के डिस्काउंट ले सकते हैं।

हेडफोन के साथ स्पीकर पर 75 प्रतिशत तक का फायदा

लैपटॉप पर 40,000 तक का डिस्काउंट ऑफर और हेडफोन के साथ स्पीकर पर 75 प्रतिशत तक का फायदा मिलेगा। इस ऑफर में फ्लैट डिस्काउंट और बैंक कार्ड पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। संभावना है कि अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल इवेंट में स्मार्ट टीवी भी सेल में उपलब्ध होगा। 4K टीवी पर 60 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलने का उम्मीद है। अभी अमेजन ने किसी भी प्रोडक्ट की कीमत को नही बताया है।

ये भी पढ़े- Android Update: गूगल का बड़ा फैसला, इन स्मार्टफोन को अपडेट देने से इंकार, जाने लिस्ट में किसका है नाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT