होम / Amit Shah Bihar: एक बार फिर झंझारपुर में गरजेंगे अमित शाह, रैली से पहले दिए बड़े संकेत 

Amit Shah Bihar: एक बार फिर झंझारपुर में गरजेंगे अमित शाह, रैली से पहले दिए बड़े संकेत 

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 16, 2023, 11:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Amit Shah Bihar, मधुबनी: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आज यानि 16 सितंबर को बिहार आ रहे हैं। गृह मंत्री बिहार के मधुबनी और अररिया जिलों में चुनाव को लेकर दौरा करेंगे। यह उनका एक दिवसीय बिहार दौरा है। जिसके तहत अमित शाह मधुबनी के झंझारपुर में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करने को तैयार हैं। इसके अलावा अररिया में LPAI के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन एवं एसएसबी के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन करने वाले हैं।

 शाह  का X पोस्ट 

इस रैली को संबोधित करने से पहले शाह ने कई संकेत दिए हैं। जिसके अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह लालू-नीतीश पर जमकर हमला करने वाले हैं। गृह मंत्री ने एक्स (X) पर कार्यक्रम से पहले लिखा- “ज्ञान और परिश्रम की भूमि बिहार में आज हर जगह सिर्फ जंगलराज है। प्रदेश में बेहतर विकास और सुरक्षा केवल भाजपा सरकार से ही संभव है।  बिहार के प्रवास पर मिथिलांचल के झंझारपुर लोकसभा में जनसभा को संबोधित करूंगा। देश की सीमाओं को दिन-रात सुरक्षित कर रहे जवानों की सुविधा के लिए मोदी सरकार निरंतर काम कर रही है। कल अररिया (बिहार) में एलपीएआई के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर और बथनाहा में एसएसबी के नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन करूंगा.”

बता दें कि शाह का यह एक साल में  छठा बिहार दौरा है। इससे पहले भी अमित शाह पटना, नवादा, लखीसराय, वाल्मिकी नगर और पूर्णिया में दौरा के लिए आ चुके हैं।

मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  1. दोपहर 1.30 बजे शाह मधुबनी के झंझारपुर में ललित कर्पूरी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

2. वहीं दोपहर 3:30 बजे वो अररिया में LPAI के जोगबनी इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट पर नवनिर्मित आवासीय भवनों का उद्घाटन करने वाले हैं साथ ही SSB के बथनाहा में नवनिर्मित आवासीय भवनों का वर्चुअल उद्घाटन करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT