होम / Amritpal Singh: दिल्ली में DU की छात्रा ने अमृतपाल को दी थी अपने फ्लैट में जगह

Amritpal Singh: दिल्ली में DU की छात्रा ने अमृतपाल को दी थी अपने फ्लैट में जगह

Gargi Santosh • LAST UPDATED : March 29, 2023, 1:26 pm IST

Amritpal Singh

Amritpal Singh: पंजाब पुलिसअभी तक अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल अभी भी पुलिस से फरार चल रहा है। पिछले दिनों अमृतपाल का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह दिल्ली की गलियों में टहलते हुआ नज़र आया। इस बीच खुफिया एजेंसियों से एक बड़ी जानकारी मिली है जो यह बताती है कि जब अमृतपाल दिल्ली में रुका हुआ था। तब उसे दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा ने अपने फ्लैट में जगह दी थी।

दिल्ली में किस जगह रूका था अमृतपाल?  

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेकेंड ईयर की छात्रा ने अमृतपाल और उसके सहयोगी पपलप्रीत को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में अपने किराए के फ्लैट में कथित तौर पर रोकने की जगह दी थी। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी ने इस बात की पुष्टि भी की है। पंजाब पुलिस अब उस छात्रा से पूछताछ कर रही है। शुरुआती पूछताछ में छात्रा ने बताया कि फ्लैट पर उसने अमृतपाल सिंह और पपलप्रीत को खाना भी खिलाया था।

20 मार्च को छात्रा के फ्लैट पर पहुंचा था 

छात्रा ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि 20 मार्च की रात करीब 8.20 बजे अमृतपाल और पपलप्रीत भेष बदल कर उसके फ्लैट पर पहुंचे। पपलप्रीत ने उससे एक रात के लिए फ्लैट पर ठहरने का अनुरोध किया था। छात्रा ने आगे बताया कि इससे पहले वो अमृतपाल से कभी नहीं मिली थी।

सहयोगी के साथ गली मे भी घूमा 

इतना ही नहीं खुफिया एजेंसियों को 21 मार्च का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें कथित तौर पर अमृतपाल को मधु विहार के साई चौक पर देखा गया था। फुटेज में अमृतपाल अपने साथी के साथ गली से बाहर निकलता दिखाई दिया साथ ही उसका नया लुक भी देखने को मिला। इस लुक में वो बिना पगड़ी के नजर आ रहा है और उसके बाल भी खुले हुए थे। लोगों की नजरों से बचने के लिए उसने मास्क और चश्मा लगा रखा था।

किसान आंदोलन में हुई थी दोस्ती 

खुफिया एजेंसियों से पता चला है कि छात्रा और पपलप्रीत की मुलाकात किसान आंदोलन के दौरान हुई थी। इससे पहले दो बार वो छात्रा के फ्लैट पर आ भी चुका था।

ये भी पढ़ें: अशनीर ग्रोवर के पिता का निधन, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi अमेरिका के लिए रवाना; क्वाड की बैठक में करेंगे शिरकत, UN शिखर सम्मेलन को करेंगे संबोधित
शनिवार को बदल गए Petrol-Diesel के दाम? चेक करें कच्चे तेल की कीमत
Aaj Ka Panchang: आश्विन कृष्ण पक्ष की चतुर्थी और शनिवार, जानिए आज का शुभ मुहूर्त
चुनाव से पहले कुर्सी छोड़ने की परंपरा पुरानी, इसलिए अग्निपरीक्षा के नाम पर केजरीवाल बना रहे मिस्ट्री प्लान
क्या नूडल्स पर लगेगा अब टैक्स? आइसक्रीम पर भी होगी नजर, इस बड़े डॉक्टर ने बड़ी चेतावनी
चिकन लेग पीस मत समझ लेना इसे, असलियत जानकर टूट जाएगा नॉन वेज वालों का दिल, देखें Viral Video
आतिशी इन पांच नये चेहरों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानें कौन हैं ये लोग कैबिनेट में होंगे शामिल
ADVERTISEMENT