होम / अमृतपाल सिंह ने पंजाब पुलिस के सामने रखी तीन शर्तें, खालिस्तानी नेता कर सकता है सरेंडर!

अमृतपाल सिंह ने पंजाब पुलिस के सामने रखी तीन शर्तें, खालिस्तानी नेता कर सकता है सरेंडर!

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2023, 5:22 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Amritpal Singh Conditions for Surrender to Punjab Police) खालिस्तानी नेता अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस का ऑपरेशन लगातार जारी है। अब अमृतपाल सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल ने पंजाब पुलिस के सामने तीन शर्तें रखी हैं।

अमृतपाल सिंह ने पुलिस के सामने रखी ये शर्ते

‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने कहा कि उसकी गिरफ़्तारी को आत्मसमर्पण दिखाया जाए। उसे पंजाब की जेल में ही रखा जाए। साथ ही जेल में या पुलिस कस्टडी में उसकी पिटाई न की जाए। सूत्रों के मताबिक, पुलिस और अमृतपाल के बीच में कुछ धार्मिक नेता बिचौलिये का काम कर रहें हैं। बताया गया कि अमृतपाल दमदमा साहिब में भी सरेंडर कर सकता है, अकाल तख्त के जत्थेदार वहां जा सकते हैं।

खालिस्तानी नेता के पंजाब में होने की खबर

आपको बता दें कि पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के खिलाफ 18 मार्च को ऑपरेशन शुरू किया था। तब वो भागने में सफल रहा। इसके बाद अमृतपाल सिंह के हरियाणा के कुरुक्षेत्र में होने की खबर मिली। इसके बाद वो यूपी और दिल्ली भी आया। अब एक बार फिर अमृतपाल सिंह के पंजाब में होने की खबर है।

सूत्रों के मुताबिक, उत्तराखंड नंबर की गाड़ी से अमृतपाल अपने सहयोगी के साथ मंगलवार शाम को पंजाब के फगवाड़ा पहुंचा था। बताया गया कि पुलिस अमृतपाल के आसपास है पर उसे पकड़ नहीं पा रही है। अमृतपाल के फरार हो जाने के बाद से पंजाब पुलिस लगातार हाई-अलर्ट पर है। सूत्रों के मुताबिक, कयास लगाए जा रहें है कि अमृतपाल पंजाब पुलिस को कभी भी सरेंडर कर सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT