होम / Anil Antony Joins BJP: बेटे के बीजेपी में शामिल होने के फैसले से पिता एके एंटनी नाखुश, सामने आई पहली प्रतिक्रिया

Anil Antony Joins BJP: बेटे के बीजेपी में शामिल होने के फैसले से पिता एके एंटनी नाखुश, सामने आई पहली प्रतिक्रिया

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 6, 2023, 6:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Anil Antony Joins BJP: बेटे के बीजेपी में शामिल होने के फैसले से पिता एके एंटनी नाखुश, सामने आई पहली प्रतिक्रिया

Anil Antony Joins BJP: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार 6 अप्रैल को बीजेपी जॉइन कर ली है। इसके बाद उनके पिता एके एंटनी की पहली प्रतिक्रिया आई है उन्होंने अपने बेटे के फैसले पर दुख जताया है।

तिरुवनंतपुरम में मीडिया से बात करते हुए एके एंटनी ने कहा कि अनिल के बीजेपी में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बेहद गलत फैसला है भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है 2014 के बाद, जब से मोदी सरकार सत्ता में आई, वे एक योजनाबद्ध तरीके से विविधता और धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं। बीजेपी सिर्फ एकरूपता में विश्वास करती है, वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रहे हैं। मेरी वफादारी हमेशा ‘नेहरू परिवार’ के साथ रहेगी।

अनिल ने बीजेपी में शामिल होने की बताई वजह 

अनिल एंटनी ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वी मुरलीधरन, केरल बीजेपी अध्यक्ष के सुरेंद्रन की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। अनिल ने बीजेपी में शामिल होने की वजह भी बताई उन्होंने कहा कि एक भारतीय युवा होने के नाते मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरी जिम्मेदारी और कर्तव्य है कि मैं प्रधानमंत्री के राष्ट्र निर्माण और राष्ट्रीय एकता के दृष्टिकोण में अपना योगदान दूं।

गौरतलब है कि अनिल ने गुजरात दंगों और पीएम मोदी पर आधारित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर उनके बयान पर विवाद गहराने के बाद जनवरी में कांग्रेस छोड़ दी थी।

ये भी पढ़ें- Anil Antony Joins BJP: कांग्रेस दिग्गज एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने थामा बीजेपी का हाथ

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT