होम / Anushka Shetty New Pictures: अनुष्का शेट्टी को सोशल मीडिया पर किया गया बॉडी शेम,तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट का टूटा पहाड़

Anushka Shetty New Pictures: अनुष्का शेट्टी को सोशल मीडिया पर किया गया बॉडी शेम,तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट का टूटा पहाड़

Simran Singh • LAST UPDATED : March 31, 2023, 7:30 am IST

इंडिया न्यूज़: (Anushka Shetty New Pictures) साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा फैलाने वाली और सभी को अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से दीवाना बनाने वाली अनुष्का शेट्टी जिन्होंने बाहुबली में देवसेना के किरदार को करने के बाद पूरी दुनिया में अपना नाम अलग मुकाम तक पहुंचा दिया था। फिल्म बाहुबली में देवसेना के किरदार में अनुष्का शेट्टी सबकी फेवरेट बन गई, फिल्म के अंदर उनके कई सीन ऐसे थे। जिन्हें देख हर कोई बस वाहवाह ही कर रहा था। जिसमें प्रभास पर चढ़कर नदी पार करना हो या फिर शिवगामी देवी से अपनी बात करना हो। उनके कई सीन बाहुबली फिल्म से लोगों के फेवरेट बन गए। वही हाल ही में रिलीज हुई कुछ तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती जा रही हैं। उसमें अनुष्का का लुक देखकर हर कोई हैरान हैं।

अनुष्का शेट्टी की वायरल तस्वीरें

अनुष्का शेट्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट, कानों में झुमके और बाल खुले कर रखे हैं। तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि वह किसी मंदिर में बैठी है। इस दौरान उनका लुक पहले से काफी अलग नजर आ रहा है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अनुष्का ने अपना थोड़ा वजन बढ़ा लिया हैं।

फैंस ने तस्वीरों पर दिया रिएक्शन

Anushka Shetty Fat-Shamed For Her Latest Pictures, 'Baahubali' Actress'  Fans Come Out In Her Support

अनुष्का की इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस का रिएक्शन सामने आया है। अनुष्का के फैंस इन तस्वीरों को देखकर काफी आश्चर्यचकित है और इन तस्वीरों पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “आपको वजन कम करने की जरूरत है” तो वही उनके सपोर्ट में एक ने लिखा “अनुष्का कैसी भी हो हमेशा क्यूट लगती है” एक और यूजर ने लिखा “अनुष्का हर तरह से अच्छी लगती है, उनकी खासियत उनका अभिनय है ना कि उनका लुक” ऐसे में कई कॉमेंट्स थे जो अनुष्का के सपोर्ट में थे लेकिन कुछ कमेंट ऐसे भी थे जो अनुष्का को बॉडी शेम कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े: फिल्म इंडस्ट्री में भी पहुंचा कोरोना का कहर, राज कुंद्रा और माही विज हुए कोविड पॉजिटिव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT