होम / भारत मे जल्द ही एपल शुरु कर सकता है Apple Pay एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी पर चर्चा

भारत मे जल्द ही एपल शुरु कर सकता है Apple Pay एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी पर चर्चा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 24, 2023, 4:02 am IST
ADVERTISEMENT
भारत मे जल्द ही एपल शुरु कर सकता है Apple Pay एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी पर चर्चा

India News (इंडिया न्यूज़), Apple can start Apple Pay: आप भी अगर एपल यूजर्स हैं और आंनलाइन पेमेंट इस्तेमाल करते है तो आपकेे लिए यह खबर जरुरी हैं। एपल ने भारत में अपनी पॉपुलर पेमेंट सर्विस, एपल पे शुरू करने की तैयारी कर रहा है। इसके लिए अधिकारियों के साथ बातचीत की प्रक्रिया जारी है। सुत्रों के मुताबिक, कहा जी रहा है कि कंपनी भारत में अपनी भुगतान सेवा, एपल पे लॉन्च करने के बारे में एनपीसीआई (नेशनल पेमेंट कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया) के साथ चर्चा की योजना बना रही है।

  • जल्द हो सकता है Apple Pay शुरु
  • एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी पर चर्चा

 

जल्द हो सकता है Apple Pay शुरु

बता दें कि भारत मे कई आंनलाइन पेमेंट ऐप अपना पहले से दबदबा बना कर रखें हैं। फिर भी एपल Apple pay के लिए काफी दिलचस्पी दिखा रही है। Apple के सीईओ टिम कुक अपने कथित तौर पर Apple Pay के स्थानीय संस्करण के विकास पर चर्चा करने के लिए बैंकरों से इस वर्ष मुलाकात किया है। यह संस्करण यूपीआई के तर्ज पर निर्माण किया जाएगा।

एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी पर चर्चा

सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि, कंपनी अपने साझेदारों और लॉन्च की तारीख पर अभी पूरी तरह से फैसला नहीं लिया है। भारत में सह-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड पेश करने के लिए एचडीएफसी बैंक के साथ साझेदारी करने पर भी चर्चा किया जा रहा है।

ये भी पढ़े-  Apple self-repair program: अब यूजर्स खुद रिपेयर कर पाएंगे iPhone 14 और M2 लैपटॉप, एप्पल सेल्फ रिपेयर प्रोग्राम में नए प्रोडक्स शामिल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT