होम / Chhatisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी रैली में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कही ये बात

Chhatisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी रैली में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कही ये बात

Rajesh kumar • LAST UPDATED : November 4, 2023, 1:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Chhatisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के चुनावी रैली में पीएम मोदी का विपक्ष पर वार, कही ये बात

छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित कर बोले पीएम मोदी

India News (इंडिया न्यूज़),Chhatisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी 4 नवंबर को यानी आज दौरे पर हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित किए। उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा प्रदेश कह रहा है कि बीजेपी आवत है। पीएम मोदी ने राज्य के वर्तमान सीएम भूपेश बघेल पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि दो दिन पहले रायपुर में जो पैसा मिला है वो सट्टेबाजों का है। मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिए कि उनके दुबई वालों से क्या संबंध हैं।

लूट के पैसे से घर भर रहे कांग्रेस के नेता

पीएम मोदी ने विपक्ष पर वार करते हुए कहा कि दो दिन पहले रायपुर में बडी कारवाई हुई है। जो पैसा मिला रहा है वह सट्टेबाजों का है। मुख्यमंत्री को यह बताना चाहिये की दुबई वालों से उनके क्या संबंध हैं? आगे कहा, लूट-खसोट के पैसे से कांग्रेस के नेता अपने घर भर रहे हैं? मुख्यमंत्री बौखला गये हैं और मैदान में उतर गये हैं। इन पैसों के तार उन तक जा रहे हैं। कांग्रेस की प्राथमिकता ही भ्रष्ट्राचार से तिजोरी भरना है।

यहां के नेता दबी जुबान में मैसेज पहुंचा रहे

उन्होंने आगे कहा, “मैंने सुना है कि यहां के नेता दबी जुबान में हमारे यहां मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे, हम भी तुम्हारे यहां पैसे रखवा कर पुलिस भेज देंगे। ये धमकियां किसको दे रहे हो? किसको डरा रहे हो? ये जनता है सब कुछ जानती है।”

मोदी गालियों से डरता नहीं

पीएम मोदी ने कहा, “मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं। इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं। मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी। उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा।”

पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा

उन्होंने आगे कहा, “2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला। छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है। लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा।”

अंत में सभा को संबोधिक करते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अब अगले 5 साल के लिए और बढ़ाएगी। आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT