होम / Atiq Ahmed Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड की चार्जशीट बनकर तैयार, 14 जुलाई तक हो सकती है दाखिल

Atiq Ahmed Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड की चार्जशीट बनकर तैयार, 14 जुलाई तक हो सकती है दाखिल

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 10, 2023, 1:28 pm IST

Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद के हत्याकांड की जांच कर रही एसआईटी (SIT) टीम ने अपनी चार्जशीट तैयार कर ली है। खबरों की माने तो एसआईटी अगले तीन दिनों में अदालत में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। 14 जुलाई को हत्याकांड के 90 दिन पूरे हो जाएंगे। इससे पहले माना जा रहा है कि एसआईटी चार्जशीट दाखिल कर सकती है।

एसआईटी चार्जशीट में जांच पूरी होने का दावा करेगी

खबरों के अनुसार एसआईटी पहले दिन के सिद्धांत से एक दिन भी आगे नहीं बढ़ सकी है एसआईटी उन्हीं तीन आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करेगी जो मौके से पकड़े गए थे। एसआईटी चार्जशीट में जांच पूरी होने का भी दावा करने वाली है। पुलिस कमिश्नर प्रयागराज रमित शर्मा ने तीन सदस्यीय एसआईटी का गठन किया था। एसआईटी में एडीसीपी क्राइम सतीश चंद्र की अध्यक्षता में गठित थी, जिसमें एसीपी सत्येंद्र प्रसाद तिवारी और इंस्पेक्टर ओमप्रकाश मौजूद हैं।

तीनों शूटर का क्राइम इतिहास

पकड़े गए पहले आरोपी का नाम लवलेश तिवारी है, जिसकी उम्र 22 साल है दूसरे का नाम मोहित उर्फ सनी है, जिसकी उम्र 23 साल है। तीसरे आरोपी का नाम अरुण कुमार मौर्य है, जिसकी उम्र 18 साल है पहला आरोपी लवलेश तिवारी, यज्ञ कुमार तिवारी का बेटा है। इसके खिलाफ बांदा जिले की थाना कोतवाली नगर और बरेरू में अवैध शराब की तस्करी, मारपीट, महिलाओं से छेड़छाड़ और आईटी एक्ट के मामले भी दर्ज हैं।

वहीं दूसरा आरोपी मोहित उर्फ सनी स्वर्गीय जगत सिंह का पुत्र है और वह एक पेशेवर अपराधी है वह थाना कुरारा का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसपर हमीरपुर के कुरारा थाने में 14 मुकदमे दर्ज हैं, इसमें हत्या का प्रयास, लूट, अवैध हथियार, अवैध मादक पदार्थों का परिवहन और गैंगस्टर एक्ट के अपराध शामिल हैं। तीसरा आरोपी अरुण कुमार मौर्य दीपक कुमार का बेटा है और इसके आपराधिक इतिहास की जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़ें- Online Terrorism Training: यूपी में ऑनलाइन आतंक की ट्रेंनिग, केरल में सीखते है बम बनाना, एटीएस ने किए कई खुलासे

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT