होम / Atique Ahmed: कोर्ट की ऊपरी मंजिल से अतीक को निहारते हुए दिखी बुर्का में औरत

Atique Ahmed: कोर्ट की ऊपरी मंजिल से अतीक को निहारते हुए दिखी बुर्का में औरत

Gargi Santosh • LAST UPDATED : April 14, 2023, 9:39 am IST

Atique Ahmed: उमेश पाल हत्याकांड मामले में गुरूवार अतीक के बेटे असद अहमद और मकसूदन का बेटा गुलाम का यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर कर दिया। तो वहीं प्रयागराज कोर्ट में अपहरण मामले में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को कोर्ट में पेश किया गया। दोनों बदमाशों की पेशी के दौरान प्रयागराज कोर्ट के ऊपरी मंजिल से एक महिला लगातार इन दोनों को देखती रही। अब ऐसे में यह महिला कौन थी इसको लेकर कोर्ट में चर्चाओं चल रही है।

कोर्ट में बदमाशों को लगातार देख रही थी एक महिला 

बता दें अतीक को गुजरात की साबरमती जेल से और उसके भाई अशरफ को बरेली जेल से लाकर प्रयागराज कोर्ट में पेश किया गया। इनकी पेशी के दौरान जय श्रीराम के नारे लगाए गए साथ ही  योगी जिंदाबाद के भी नारे लगे। यही नहीं कोर्ट के बाहर वकीलों ने अतीक पर जूते फेंके। इन सबके बीच एक खबर आई कि कोर्ट में पेशी के दौरान ऊपरी मंजिल से बुर्का पहने एक महिला अतीक और उसके भाई अशरफ को लगातार देख रही थी। वह दोनों को तब तक देखती रही जब तक वह कोर्ट परिसर से नहीं चले गए। ऐसे में अब यह महिला कौन थी इसको लेकर कोर्ट में चर्चाओं चल रही है।

क्या प्रयागराज में छिपी है अतीक की पत्नी? 

लोगों का शक अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तरफ घूम रहा है। अगर ये सच है तो क्या शाइस्ता परवीन प्रयागराज में ही छिपी हुई है? अगर वह छिपी हुई है तो पुलिस ने अब तक उसे क्यों नहीं पकड़ा है। इन सब में सबसे बड़ा सवाल ये है कि अगर जो महिला बार-बार अतीक और उसके भाई अशरफ को देख रही थी तो वो शाइस्ता परवीन ही थी।

ये भी पढ़ें: असद और गुलाम की पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी, प्रयागराज में दफनाए जाएंगे शव

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT