होम / Auto News: 20 लाख रुपये तक लेना चाहते हैं कार तो, ये ऑप्शन आपके लिए रहेगा बेहतर

Auto News: 20 लाख रुपये तक लेना चाहते हैं कार तो, ये ऑप्शन आपके लिए रहेगा बेहतर

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 22, 2023, 5:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Auto News: भारतीय बाजार में सभी तरह के कार मौजुद होते है जो एक बेहतर फिचर्स के साथ एक से बढ़कर एक कार बाजार में उपलब्ध है। अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं जिसके लिए आप 20 लाख रुपये के बजट के साथ लेना चाहते है। तो चलिए हम आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन लेकर आये हैं जो बिल्कूल आपके बजट के अनुसार फीट बैठता है। नीचे दिये गये लिस्ट में आपको एक से बढ़कर एक कार उपलब्ध है जिसकी कीमत 20 लाख रुपये तक है।

MG Hector, Hector Plus

एमजी हेक्टर कार की कीमत 15 लाख रुपये है यह एसयूवी समान 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल (143 पीएस), और 2.0-लीटर डीजल (170 पीएस) इंजन ऑप्शन देती है। 8 एंबिएंट लाइटिंग, लैदर व्रेप्ड स्टीयरिंग व्हील इंफिनिटी साउंड सिस्टम, पैनॉरमिक सनरूफ और पावर ड्राइवर सीट भी दिया जाता है। साथ ही सेफ्टी फीचर्स SUV में 6-एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीड, 360- डिग्री कैमरा दिया जाता है।

Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा1.5 लीटर NA पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन के साथ ऑप्शन देता है। इस एसयूवी की कीमत 10.87 लाख रुपये से शुरू होती है और 19.20 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक मौजुद है।

Hyundai Alcazar

यह कार थ्री रो वाली कार है। यह 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल (160 पीएस) और 1.5 लीटर डीजल (115 पीएस) इंजन ऑप्शन देता है। इसके कीमत की बीत करें तो 16.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर  Alcazar में अब छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, वाहन स्थिरता प्रबंधन, हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल, रियर डिस्क ब्रेक, सीट बेल्ट और ISOFIX भी इसमें उपलब्ध है।

MG Astor

दमदार कार मे से एक कार यह भी है। कीमत 10.82 लाख रुपये से लेकर 18.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, और यह 1.5-लीटर NA पेट्रोल और 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ मिलती है।

ये भी पढ़े- Ather 450S: एथर जल्द ही करेगी अपनी नयी स्कूटर लॉन्च,जानिए क्या होगी इसकी कीमत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT