होम / Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर 'भोला' 100 करोड़ पार, 'दसरा' का बुरा हाल

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर 'भोला' 100 करोड़ पार, 'दसरा' का बुरा हाल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 15, 2023, 11:28 am IST
ADVERTISEMENT
Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर 'भोला' 100 करोड़ पार, 'दसरा' का बुरा हाल

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Varun Dhawan Niece ): हाल ही में बड़े पर्दे पर कई फिल्मों ने दस्तक दी है। जिसमें अजय देवगन की भोला और साउथ इंडस्ट्री की दसरा शामिल है। बता दें, अजय देवगन की ‘भोला’ तो बॉक्‍स ऑफिस पर दो हफ्ते बाद भी जमी हुई है। पर साउथ सुपरस्टार नानी की ‘दसरा’ बॉक्‍स ऑफिस का हाल बुरा है। इस वीकेंड हो सकता है सिनेमाघरों में से ‘दूसरे’ गायब हो सकती है।

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई भोला

रिलीज के 16वें दिन अजय देवगन की ‘भोला’ सिनेमाघरों में छाई हुई है। बता दें इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.80 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं वीकेंड पर अच्छी कमाई होने कि वजह से भोला कि टोटल कमाई 80.29 करोड़ के पार हो चुकी है। साथ ही बता दें, दुनियाभर में भोला ने 115 करोड़ की नेट कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर दसरा की हालत खराब

साउथ इंडस्ट्री की नानी स्टारर ‘दसरा’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही खराब चल रही है। बता दें फिल्म ने रिलीज के 16 दिनों के बाद अब तक बॉक्स ऑफिस टोटल कलेक्शन  77.61 करोड़ का ही किया है। वहीं फिल्म को वीकेंड का भी सिनेमाघरों कोई फायदा नहीं हुआ है जिस वजह से फिल्म कि कमाई में काफी गिरावट दर्ज की गई है।

Also Read: कटरीना कैफ के गाने पर वरुण धवन की भतीजी ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT