होम / Box Office Collection Report: भोला, दसरा और गुमराह का अब तक का कलेक्शन आया सामने, दसरा ने जीती बाजी

Box Office Collection Report: भोला, दसरा और गुमराह का अब तक का कलेक्शन आया सामने, दसरा ने जीती बाजी

Simran Singh • LAST UPDATED : April 9, 2023, 11:07 am IST

इंडिया न्यूज़: (Box Office Collection Report) हाल ही में बड़े पर्दे पर कई फिल्मों ने दस्तक दी है। जिसमें अजय देवगन की भोला और साउथ इंडस्ट्री की दसरा शामिल है। इस ही बीच एक और फिल्म जो हाल फिलहाल ही रिलीज हुई गुमराह वह भी अब अच्छा खासा कलेक्शन जोड़ रही है। इसमें आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया है और इस मूवी ने अब लोगों का दिल मोह लिया है। आज हम आपको इन सब के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का आंकड़ा बताएंगे।

भोला की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bholaa Collection: महावीर जयंती ने 'भोला' की बढ़ाई ताकत, मंगलवार को बढ़ी  कमाई, अब गुड फ्राइडे का है इंतजार​

अजय देवगन की भोला जिसमें उन्होंने अभिनय के साथ निर्देशन भी किया है। उसे दर्शकों का मिलाजुला रिस्पांस मिला है और फिल्म ने ठीक-ठाक कमाई करी है। वैसे तो फिल्म की 3 दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही थी लेकिन इसके बाद कमाई में इजाफा हुआ और अब तक फिल्में 70 करोड़ तक का कलेक्शन कर चुकी हैं।

दसरा का कलेक्शन

Dasara Review Nani Dhikshit Shetty Keerthy Suresh Film Is Typical South  Indian Action Film | Dasara Review: Nani की शानदार परफॉर्मेंस से सजी  टिपिलकल साउथ इंडियन एक्शन फिल्म, क्या पुष्पा ...

साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म जो पेन इंडिया द्वारा बनाई गई थी और यह फिल्म भी 30 मार्च को ही रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 23 करोड़ के आसपास की कमाई करी थी और अब तक मूवी में 73 करोड के आसपास तक की कमाई कर ली हैं।

गुमराह ने की कितनी कमाई

Gumraah Movie Review: रीमेक की मृग मरीचिका में फिर उलझा हिंदी सिनेमा, 'थडम'  की कहानी में ये फिल्म हुई 'गुमराह' - Gumraah 2023 movie Review By Pankaj  Shukla Vardhan Ketkar Aditya Roy

बॉलीवुड में साउथ की फिल्म का रीमिक्स गुमराह इस लिस्ट में शामिल है। आदित्य रॉय कपूर कि गुमराह ने तमिल फिल्म ‘थडम’ का रीमिक्स बनाया है। यह फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। पहले दिन फिल्म ने 1.10 करोड़ का आंकड़ा पार किया। वही अब तक फिल्म ने 5 करोड़ के ऊपर की कमाई कर ली हैं।

 

ये भी पढ़े: शीजान ने एफआईआर रद्द करने की डाली अर्जी, केस को ले कर एक बार फिर बनी बातें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT