होम / Bhumi Pednekar Pics: 1989 कलेक्शन की ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

Bhumi Pednekar Pics: 1989 कलेक्शन की ड्रेस पहन भूमि पेडनेकर ने कराया फोटोशूट, तस्वीरें हुई वायरल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 20, 2023, 7:02 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Bhumi Pednekar Pics): बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्मों में कमाल कि एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल भूमि अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें, इन दिनों एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

ओल्ड कलेक्शन ड्रेस में गॉर्जियस दिख रही भूमि

दरअसल,एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। जो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें इस वायरल फोटो में भूमि ने ओल्ड फैशन कलेक्शन की ब्लैक कलर की स्टाइलिस ड्रेस पहन रखा है। और फोटो के साथ-साथ भूमि ने कैप्शन में ड्रेस के बारे में  जानकारी देते हुए लिखती है कि ये ड्रेस 1988 और 1989 के कलेक्शन के दौरान की है। बता दें भूमि पेडनेकर की इन फोटो में  बेहद गॉर्जियस दिख रही है। वहीं इंटरनेट पर भूमी के सोशल मीडिया फैंस  इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं, जिसके वजह ये फोटो तेजी से वायरल भी हो रही हैं। बता दें कि भूमि पेडनेकर को आखिरी बार एक्टर राजकुमार राव की फिल्म ‘भीड़’ में देखा गया था।

भूमि की वायरल फोटो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

 Also Read: सुसाइड के बाद आकांक्षा दुबे का नया वीडियो हुआ वायरल,रोते हुए बोली-अगर मुझे कुछ हुआ तो जिम्मेदार…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT