होम / पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाले के खिलाफ पूरे बंगाल में बीजेपी ने किया प्रदर्शन,दिल्ली में बीजेपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पश्चिम बंगाल एसएससी घोटाले के खिलाफ पूरे बंगाल में बीजेपी ने किया प्रदर्शन,दिल्ली में बीजेपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Roshan Kumar • LAST UPDATED : July 28, 2022, 6:58 pm IST

इंडिया न्यूज़ (कोलकाता/दिल्ली):पश्चिम बंगाल के एसएससी घोटाले के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने पूरे बंगाल में प्रदर्शन किया,बंगाल बीजेपी की तरफ से पश्चिम बंगाल के हर जिले में धरने प्रदर्शन का आयोजन किया गया,इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने ममता सरकार और तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की,वही दिल्ली में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बंगाल सरकार पर निशाना साधा.

कोलकाता में प्रदर्शन करते भाजपा कार्यकर्त्ता.

पश्चिम बंगाल में साल 2016 में 42000 शिक्षकों की भर्ती निकाली गई थी इसमें करीब 23 लाख लोगो ने आवेदन दिया था,आरोप है की इसकी भर्ती में जमकर घोटाला किया गया,तब पार्थ चटर्जी शिक्षा मंत्री हुआ करते थे,इस मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी कर रही है.

ईडी ने 22 जुलाई को पार्थ चटर्जी को इस मामले में गिरफ्तार किया था,पार्थ चटर्जी की करीबी अभनेत्री अर्पिता मुख़र्जी के टॉलीगंज के डायमंड सिटी फ्लैट से 23 जुलाई को 21 करोड़ रुपये का कैश बरामद किया गया था,वही कोलकाता नार्थ के बेलघरिआ टाउन क्लब स्थित दूसरे फ्लैट से 27 जुलाई को 28 करोड़ कैश और पांच किलो सोना बरामद किया है.

दिल्ली में मीनाक्षी लेखी ने की प्रेस कांफ्रेंस

दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस करके केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा,मीनाक्षी लेखी ने कहा की जो लोग मां,माटी, मानुष का नारा देते थे,आज वो केवल एक ही आवाज निकाल रहे हैं- मनी-मनी-मनी,इस तीन एम के अलावा उनके पास कहने को कुछ नहीं है.

lekhi
दिल्ली भाजपा मुख्यलय में प्रेस कांफ्रेंस करती मीनाक्षी लेखी.

श्रीमती लेखी ने आगे कहा की अर्पिता मुखर्जी के यहां से करीब 50 करोड़ रुपये,9 किलो के आसपास सोना एवं अनगिनत संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं,पैसे का अंबार निकल रहा है,वहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जी एकदम चुप बैठी हैं,वहां पर नारदा,शारदा चिटफंड,कोयला और अब जो शिक्षक भर्ती में घोटाले सामने आए हैं,ईडी को इसकी अच्छी तरह से जांच करनी चाहिए.

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IPL 2024: पर्पल कैप की रेस में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बीच टक्कर,ऑरेंज कैप की रेस ये खिलाड़ी सबसे आगे-Indianews
Cervical Pain: सर्वाइकल पेन से हैं परेशान, तो रोजाना करें ये 4 योगासन, जल्द मिलेगा राहत-Indianews
ECI ने कर्नाटक बीजेपी से आपत्तिजनक पोस्ट को हटाने का दिया निर्देश, कांग्रेस ने किया था विरोध-Indianews
मुंबई ट्रैफिक से बचने के लिए Kartik Aaryan ने मेट्रो से किया सफर, यात्रा के दौरान फैंस से की बातचीत -Indianews
CBSE Results 2024: रिजल्ट जारी होने के इस डेट से कर सकेंगे नंबर वेरिफिकेशन, शेड्यूल हुआ जारी-Indianews
Bengal Teachers Recruitment Case: बंगाल में शिक्षकों की नियुक्ति रद्द आदेश पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, जानें क्या कहा
DC VS RR: राजस्थान और दिल्ली का बीच मुकाबला आज, जानें कब और कहां देखें-Indianews
ADVERTISEMENT