होम / Bollywood News: अपनी अगली फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल, निर्माता लक्ष्मण उटेकर ने की पुष्टि 

Bollywood News: अपनी अगली फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे विक्की कौशल, निर्माता लक्ष्मण उटेकर ने की पुष्टि 

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : January 23, 2023, 10:29 pm IST

Bollywood star Vicky Kaushal will be seen in the role of Chhatrapati Sambhaji Maharaj in his next film.

मुंबई (Chhatrapati Sambhaji Maharaj is the son of Chhatrapati Shivaji Maharaj, the founder of the Maratha Empire) : यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और शूटिंग अगस्त-सितंबर में शुरू होगी। संभाजी का मराठा साम्राज्य और महाराष्ट्र के लिए बड़ा योगदान है।

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म में छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म निर्माता लक्ष्मण उटेकर ने इस बात कि पुष्टि की है। लक्ष्मण उटेकर “मिमी” फिल्म को भी डायरेक्ट कर चुके हैं। निर्माता लक्ष्मण ने कहा कि अभिनेता विक्की कौशल छत्रपति संभाजी महाराज की ऐतिहासिक भूमिका निभाने के लिए एकदम सही पसंद है। छत्रपति संभाजी महाराज, मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र हैं।

विक्की इस किरदार के लिए परफेक्ट- लक्ष्मण उटेकर

लक्ष्मण उटेकर ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से कहा “उनका व्यक्तित्व, उनकी ऊंचाई और काया छत्रपति संभाजी महाराज से मेल खाता है। वह एक शानदार परफॉर्मर भी हैं। हमने कोई लुक टेस्ट नहीं किया, मुझे यकीन था कि वह वही है जो संभाजी की भूमिका निभा सकता है।” लक्ष्मण ने कहा “विक्की इस रोल के लिए चार महीने तक तलवारबाजी, घुड़सवारी और कुछ अन्य चीजों का प्रशिक्षण लेंगे और संतुष्ट होने के बाद तो हम शूटिंग शुरू कर देंगे।”

संभाजी भी बड़े योद्धा- उटेकर

लक्ष्मण उटेकर ने कहा कि वह छत्रपति संभाजी महाराज की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने के इच्छुक हैं। उटेकर ने कहा, “हमने छत्रपति शिवाजी महाराज पर कई फिल्में देखी हैं, लेकिन कोई नहीं जानता कि छत्रपति संभाजी महाराज कितने बड़े योद्धा थे, या मराठा साम्राज्य और महाराष्ट्र के लिए उनका क्या योगदान है।” निर्देशक ने कहा कि फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और शूटिंग अगस्त-सितंबर में शुरू होगी।

अनटाइटल्ड फिल्म दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा समर्थित है, जिनके साथ उटेकर ने अतीत में दो सफल फिल्मों – “लुका छुपी” और “मिमी” पर काम किया है। उटेकर ने खुलासा किया कि वर्तमान में कौशल और सारा अली खान अभिनीत उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है जो इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT