होम / Chinese Influencer: चीन में एक और इंफ्ल्यूएंसर की मौत, इस चैलेंज के दौरान कैमरे के सामने तोड़ा दम

Chinese Influencer: चीन में एक और इंफ्ल्यूएंसर की मौत, इस चैलेंज के दौरान कैमरे के सामने तोड़ा दम

Deepika Gupta • LAST UPDATED : June 9, 2023, 3:37 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Chinese Influencer: चीन में एक बार फिर ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के दौरान शराब पीने से इंफ्ल्यूएंसर की मौत की घटना सामने आई है। 27 वर्षीय लाइव स्ट्रीमर की पत्नी ने बीते मंगलवार को चीनी मीडिया आउटलेट जिमू न्यूज के साथ अपने पति के मौत की पुष्टि की, जो कि ऑनलाइन की दुनिया में मोनिकर झोंग युआन हुआंग जी या ब्रदर हुआंग के नाम से जाना जाता था। बता दें,शराब के अत्यधिक सेवन के कारण लाइव स्ट्रीमर की मौत हो गई। न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि लाइव-स्ट्रीमिंग के दौरान बहुत अधिक शराब पीने से उनकी मृत्यु हो गई है, यह एक महीने में इस तरह के खेल से दूसरी घातक घटना है।

चीन में इस चैलेंज का चल रहा है ट्रेंड

चीन में सोशल मीडिया पर लोग एक दूसरे से शर्त लगा शराब पी रहे हैं। ऐसे में वह हादसे का शिकार हो जा रहे हैं। लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान शराब पीने का चलन जोरों पर है। बस इसी चलन का हिस्सा बनने के बाद ब्रदर हुआंग अपनी जान गंवा बैठा। चीनी इन्फ्लुएंसर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें दिख रहा है कि वह कैमरे पर शराब की बोतल लिए हुए है। उसने शराब पीते हुए अपना वीडियो भी बनाया है।

एक महीने के अंदर दूसरी घटना

इससे पहले हाल ही में एक और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की कुछ इसी तरह मौत हुई थी। उसने भी लाइव स्ट्रीम के दौरान 7 बोतल शराब पी डाली थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, ब्रदर हुआंग सोशल मीडिया के जरिए पैसे कमाना चाहता था, इसके लिए वह लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान लोगों को प्रभावित करना चाह्ता था लेकिन इस बार वह हादसे का शिकार हो गया। पीड़ित की पत्नी ली के मुताबिक़, लाइव कैमरे पर आने से पहले भी शराब पी चुका था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सिख वाले कमेंट पर मचा था भारी बवाल, अब सफाई देने में जुटे Rahul Gandhi, जानें क्या कहा
Chhattisgarh News: ACB का एक्शन मोड ऑन! घूसखोर पकड़े गए रंगे हाथ
Himachal News: CM सुक्खू 9 दिनों तक नहीं करेंगे हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल, इस वजह से लिया फैसला
जब नारद जी के श्राप से जड़ वृक्ष बन गए थे कुबेर के दोनों पुत्र…तब कैसे पूरे ब्राह्मण सिर्फ श्री कृष्ण ने ही कराया था इन्हे श्रापमुक्त?
Ujjain Mahakal: बाबा महाकाल के प्रसाद में मिलने वाले लड्डू कैसे बनते हैं?
Delhi CM Swearing Ceremony :दिल्ली की मुख्यमंत्री बनीं आतिशी, इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ
देवी लक्ष्मी ने स्वयं बनाए थे प्रसाद के लड्डू, भगवान बालाजी ने बताई थी विधि, जानें तिरुपति के लड्डुओं की अद्भूद कहानी
ADVERTISEMENT