होम / मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की हत्या की बात कही

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की हत्या की बात कही

Roshan Kumar • LAST UPDATED : December 12, 2022, 11:39 am IST

इंडिया न्यूज़ (भोपाल, congress leader PM modi murder remark): मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने एक सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर लोकतंत्र को बचाना है तो मोदी की हत्या को तत्पर रहो। हत्या का मतलब हराना है। पटेरिया के इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनपर FIR दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।

पटेरिया ने बयान पर विवाद के बाद कहा कि वे गांधी को मानने वाले हैं और गांधी को मानने वाला हत्या की बात नहीं कर सकता। वीडियो गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। हालांकि पटेरिया ने बयान कुछ दिन पहले दिया था, इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

यह वीडियो शेयर करते हुई बीजेपी आईटी शेल ने प्रमुख अमित मालवीय ने कहा की ‘कांग्रेस तेजी से हताश हो रही है और पीएम मोदी की हत्या की योजना बना रही है। हमने देखा है कि कैसे चन्नी के प्रशासन ने पंजाब चुनाव से पहले योजना को लगभग क्रियान्वित किया।’

वही मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया के खिलाफ पन्ना एसपी को तत्काल एफआईआर करने के निर्देश दिए गए है।’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT