होम / Karnataka Election 2023: "कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है" PM मोदी

Karnataka Election 2023: "कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है" PM मोदी

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : May 2, 2023, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karnataka Election 2023, कर्नाटक : कर्नाटक (Karnataka) में 10 मई से चुनाव होने हैं ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी लगातार वहां की जनता तक अपनी बात पहुचाने की कोशिश में लगे हुए हैं। बता दें आज यानी मंगलवार (2 मई) को प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के होसपेटे में एक जनसभा को संबोधीत किया इस दौरान पीएम ने कांग्रेस और पर जमकर निषाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है।

बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय

पीएम ने होसपेटे मे जनता को संबोधीत करते हुए कहा “आज हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है।”

हम्पी पूरी दुनिया को गर्व है

पीएम ने आगे कहा “हम्पी एक ऐसी जगह है जिसपर भारत ही नहीं, पूरी दुनिया को गर्व है लेकिन गुलामी की मानसिकता से भरी कांग्रेस ने कभी भी भारत के इतिहास और विरासत पर गर्व नहीं किया। इसका नुकसान हम्पी जैसे स्थानों को भी उठाना पड़ा। यह बीजेपी की ही सरकार है जो अब ‘स्वदेश दर्शन’ के जरिए हम्पी की ऐतिहासिक विरासत का संरक्षण कर रही है।”

कांग्रेस शासन ने शहरों और गांवों के बीच खोदी खाई

कांगेस पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा “कांग्रेस के दशकों के शासन ने शहरों और गांवों के बीच खाई को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया था, भाजपा सरकार गांव और शहर के बीच खाई को लगातार कम करने में जुटी हुई है। आज हमारे गांवों के बीच शहरों जैसी सुविधा पहुंच रही है। गांव से जुड़ी दूसरी चुनौतियों का भी भाजपा सरकार समाधान कर रही है।”

कर्नाटक की मान-मर्यादा पर कोई आंच नहीं आने देगी BJP

कर्नाटक के विकास की बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा “भाजपा कर्नाटक की मान-मर्यादा और संस्कृति पर कोई आंच नहीं आने देगी। बीजेपी कर्नाटक के विकास के लिए, यहां के लोगों को आधुनिक सुविधा देने के लिए… नए अवसर देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।”

ये भी पढ़ें –  “कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है” पीएम मोदी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT