होम / Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट लिस्ट आई सामने, बिग बॉस के साथ और भी सितारे होगे शामिल

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट लिस्ट आई सामने, बिग बॉस के साथ और भी सितारे होगे शामिल

Simran Singh • LAST UPDATED : April 8, 2023, 11:41 am IST

इंडिया न्यूज़ (Khatron Ke Khiladi 13)  कलर्स टीवी पर आने वाला पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी जिसे रोहित शेट्टी द्वारा चलाया जाता है। उसका सीजन 13 आ रहा है। जिसे लेकर लोग बहुत एक्साइटिड है। वही खतरों के खिलाड़ी के मेंकर्स लगातार बड़े से बड़े स्टार को शो से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पहले कहा जा रहा था कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शो में देखे जा सकते हैं लेकिन अब मेकर्स सीरियल के दूसरे कलाकारों से भी बात कर रहे हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई है। जो हम आपके साथ साझा करना चाहते हैं।

सुरभि चंदना

नागिन सीरियल से प्रॉब्लम हुई सुरभि चंदना फैंस के बीच काफी पॉपुलर है और अब उन्हें खतरों के खिलाड़ी के मेकर्स शो के लिए अप्रोच कर रहे हैं।

मोहसिन खान

यह रिश्ता क्या कहलाता है के मुख्य कलाकार जिन्हें देखते ही फैंस के चेहरे पर खुशी आ जाती है। उन्हें भी शो में लाने की तैयारियां चल रही हैं।

एरिका फर्नांडिस

एरिका हाल ही में अपने काम के सिलसिले में दुबई शिफ्ट हो चुकी है लेकिन शो के मेकर्स एरिका को शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंबा नागपाल

सिंबा को बिग बॉस के साथ स्प्लिट्सविला में भी देखा गया था, जहां पर उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिला था और अब जल्द ही उन्हें खतरों के खिलाड़ी में भी देखा जा सकता हैं।

मुनव्वर फारूकी

स्टैंड अप कॉमेडी से अपने करियर की शुरुआत कर उस में अपना नाम कमाने वाले मुनव्वर को भी कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल कुया गया है और उन्हें शो में लाने की कोशिश की जा रही हैं।

धीरज धूपर

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में मुख्य किरदार निभाने वाले और शो की जान धीरज ने शो को बीच में छोड़ दिया था और अब उन्हें खतरों के खिलाड़ी में देखे जाने की आशंका जताई जा रही हैं।

आसिम रियाज

आसिम रियाज एक पॉपुलर मॉडल है। उन्हें बिग बॉस 13 में भी देखा गया था। वही वह अपना जादू खतरों के खिलाड़ी में फिलाने की पूरी तैयारी हैं।

नकुल मेहता

नकुल मेहता को भी लिस्ट में शामिल किया गया है। वही हो सकता है कि वह खतरों के खिलाड़ी में देखे जा सकें।

अंजलि अरोड़ा

अपने डांस से फेमस और इंस्टाग्राम पर रील बनाने वाली अंजलि अरोड़ा को भी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। दावा है कि अंजलि को भी शो में देखा जा सकता हैं।

 

ये भी पढ़े: सलमान अब नहीं रहे सिंगल, कहा “मैं किसी के लिए जान भी हो”, जाने कौन है सलमान की गर्लफ्रेंड

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.