होम / Salman Is Dating: सलमान अब नहीं रहे सिंगल, कहा "मैं किसी के लिए जान भी हो", जाने कौन है सलमान की गर्लफ्रेंड

Salman Is Dating: सलमान अब नहीं रहे सिंगल, कहा "मैं किसी के लिए जान भी हो", जाने कौन है सलमान की गर्लफ्रेंड

Simran Singh • LAST UPDATED : April 8, 2023, 9:02 am IST

इंडिया न्यूज़ (Salman Is Dating) सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में शुमार है लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह बात जल्दी खत्म होने वाली है क्योंकि सलमान खान के लिए खबरें आ रही हैं कि वह अब सिंगल नहीं है। हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल पर सलमान ने जवाब दिया तो यह बात साफ हो गई कि वह अब सिंगल नहीं रहें हैं।

सलमान ने क्या दिया जवाब

Salman Khan opens up about his previous jail experiences in throwback  interview

रिपोर्टर ने कहा कि कैसे वह पूरे देश के भाई हैं। इतना ही कहने पर सलमान ने बीच में ही बात को रोकते हुए कहा “मैं सबके लिए भाई नहीं हूं, किसी के लिए जान भी हो” और इस तरीके से उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की प्रमोशन भी कर डाली लेकिन इस बयान के बाद से ही लोगों के अंदर यह बात उठनें लगी की सलमान किसके साथ रिश्ते में है?

इस एक्ट्रेस के साथ है सलमान का रिश्ता

यूलिया वंतूर को छोड़ इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं सलमान, 24 साल छोटी  अभिनेत्री से लड़ाया इश्क - salman khan dating this bollywood actress-mobile

खबरों के अनुसार हमें पता चला है कि सलमान खान का रिश्ता उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की को-स्टार पूजा हेगड़े से है। खबरों में कहा गया है कि सलमान और पूजा के बीच काफी स्ट्रांग रिशता बन चुका है और वह अपने रिश्ते को सभी से छुपा के रखना चाहते हैं। इसके साथ ही एक और हवा उड़ रही है। जिसमें यह कहा जा रहा है कि पूजा ने एक और फिर सलमान के साथ साइन कर लिया है। जो बजरंगी भाईजान 2 है। जिसमें उन्होंने करीना कपूर को रिप्लेस किया हैं।

Kareena Kapoor Khan REPLACED by Pooja Hegde in Salman Khan's Bajrangi  Bhaijaan 2? Find out | Entertainment News, Times Now

 

ये भी पढ़े: अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर जाने उनकी अनसुनी बातें…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT