होम / DDA Exam 2023: पटवारी भर्ती समेत अन्य पदों के लिए भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड किया गया जारी

DDA Exam 2023: पटवारी भर्ती समेत अन्य पदों के लिए भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड किया गया जारी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 5, 2023, 1:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज), DDA Exam 2023: दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी ने पटवारी भर्ती समेत अन्य पदों के लिए परीक्षा तिथि को घोषित कर दिया है। जिसमें पटवारी पद के लिए परीक्षा का आयोजन 19, 20 और 26 अगस्त, 2023 को होने वाला है। वहीं, नायब तहसलीदार की परीक्षा 27 अगस्त, 2023 को होगी। लीगल असिस्टेंट और असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर पदों के लिए एग्जाम 28 अगस्त, 2023 को आयोजित किया जा चुका है। डीडीए ने इसके संबंध में वेबसाइट dda.gov.in पर एक नोटिफिकेशन में जारी किया है।

आधिकारिक अधिसूचना किया गया जारी

आधिकारिक अधिसूचना क् द्वारा कहा गया है कि, बाकी बचे पदों जैसे- जूनियर सिविल इंजीनियर, असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर और जूनियर सचिवालय सहायक के लिए परीक्षा कार्यक्रम उचित समय पर जारी किया जाएगा।इसके अलावा परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डीडीए की वेबसाइट यानी www.dda.gov.in पर उचित समय पर अपलोड किया जाएगा।

प्रवेश पत्र कर सकते हैं डाउनलोड

हॉल टिकट जारी होने के बाद अभ्यर्थी इसे पोर्टल से डाउनलोड कर सकेंगे। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए उन्हें जरूरी डिटेल्स एंटर करनी होगी। इसके बाद ही हॉल टिकट उनकी स्क्रीन पर प्रदर्शित होंगे। उम्मीदवारों को एक सलाह दी जाती है कि प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उसमे दिए गए निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुसार ही एग्जाम सेंटर पर पहुंचे, क्योंकि अगर कोई भी अभ्यर्थी नियमों की अनदेखी करता है तो फिर एग्जाम सेंटर पर उसे एंट्री नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़े- Gwalior : MITS कॉलेज बना प्रदेश का पहला (NAAC) A++ रैंकिंग वाला तकनीकी संस्थान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT