होम / श्रद्धा हत्याकांड: अब तक 11 लोगों से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

श्रद्धा हत्याकांड: अब तक 11 लोगों से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 21, 2022, 3:14 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली/मुंबई, Delhi police question in shraddha murder case): दिल्ली पुलिस ने अब तक श्रद्धा हत्याकांड के सिलसिले में 11 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

जिन लोगों से पूछताछ की गई और जिनके बयान दर्ज किए गए उनमें श्रद्धा के दोस्त लक्ष्मण नादर, राहुल राय, गॉडविन, शिवानी म्हात्रे और उनके पति, आफताब-श्रद्धा के फ्लैट मालिक, श्रद्धा के मैनेजर करण बाहरी, श्रद्धा-आफताब के फ्लैट मालिक जयश्री पाटकर, यूनिक पार्क के सचिव अब्दुल्ला खान शामिल हैं। यूनिक पार्क इलाके में आफताब का परिवार रहा करता था।

यूनिक पार्क के अध्यक्ष रामदास केवट और पैकर्स एंड मूवर्स के मालिक गोविंद यादव, जिन्होंने आफताब का सामान वसई से छतरपुर भेजा था। उनसे भी पूछताछ की गई।

दांत का किया जाएगा मिलान

महरौली के एसएचओ के नेतृत्व में दिल्ली पुलिस की एक टीम भी हाल ही में बरामद हुए जबड़े पर डॉक्टर से राय लेने के लिए दिल्ली में बिधुरी डेंटल क्लिनिक गई थी। वहां मौजूद डॉक्टर के मुताबिक, पुलिस महरौली के जंगल में मिले जबड़े से नकली दांत (जिसका इलाज किया जा चुका है) का मिलान करना चाहती है।

पुलिस के मुताबिक, मुंबई में श्रद्धा के दांतों का इलाज (रूट कैनाल) भी किया गया था। डॉक्टर ने कहा कि दिल्ली पुलिस की टीम अपने साथ मुंबई की जांच रिपोर्ट भी लाई थी।

आफताब ने कई नम्बरों का इस्तेमाल किया

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, “पुलिस का मानना ​​है कि आफताब ने एक से अधिक नंबरों का इस्तेमाल किया। इस मामले की जांच के दौरान पुलिस द्वारा बरामद किए गए बिलों से पुलिस को यह जानकारी मिली। पहला बिल मूवर्स और पैकर्स का था, जिन्होंने उन्हें मुंबई के वसई से दिल्ली शिफ्ट करवा दिया।”

दूसरा बिल तिलक इलेक्ट्रॉनिक का है जहां से उसने फ्रिज खरीदा था। दोनों बिलों पर आफताब का फोन नंबर अलग-अलग है। इस वजह से पुलिस को शक था कि आफताब एक से ज्यादा नंबर का इस्तेमाल कर रहा है।

इस बीच, दिल्ली की एक अदालत ने रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब को पांच दिनों के भीतर आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT