होम / श्रद्धा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस जांच के लिए मुंबई के मीरा रोड पहुंची

श्रद्धा हत्याकांड: दिल्ली पुलिस जांच के लिए मुंबई के मीरा रोड पहुंची

Roshan Kumar • LAST UPDATED : November 21, 2022, 8:56 am IST

इंडिया न्यूज़ (मुंबई, Delhi police reach mira raod mumbai in shraddha murder case):श्रद्धा वाकर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस जांच के सिलसिले में रविवार को मुंबई के मीरा रोड इलाके में पहुंची।

सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस और मानिकपुर पुलिस एक ऐसे व्यक्ति से पूछताछ कर रही है जिसने श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली पहुंचने में मदद की थी।

गोविंग यादव से पूछताछ

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने कहा कि वसई पूर्व में एक फ्लैट, जहां श्रद्धा और आफताब दिल्ली जाने से पहले एक साथ रहते थे। वहां दिल्ली पुलिस ने गोविंद यादव नाम के एक व्यक्ति से पूछताछ की, जिसने कथित तौर पर वसई ईस्ट के फ्लैट से दिल्ली के छतरपुर तक घरेलू सामान ले जाने में मदद की थी।

इसने सामान शिफ्टिंग के लिए 20,000 रुपये लिए थे। बिल 5 जून, 2022 का है।

सूत्रों ने कहा कि गोविंद ने पुलिस को बताया कि वह आफताब से कभी नहीं मिला और न ही उसे व्यक्तिगत रूप से जानता है। ऑनलाइन ऑर्डर मिलने के बाद उसने सामान शिफ्ट कर दिया।

श्रद्धा मर्डर केस में, दिल्ली पुलिस की टीम ने रविवार को एक हाउसिंग सोसाइटी के सचिव का बयान दर्ज किया, जहां आरोपी आफताब अमीन पूनावाला अपने परिवार के साथ रहता था।

तीन अलग-अलग अपार्टमेंट में रहे थे दोनों

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस की टीम ने पालघर जिले के वसई इलाके की यूनिक पार्क हाउसिंग सोसाइटी के सचिव अब्दुल्ला खान का रविवार को एक घंटे से अधिक समय तक बयान दर्ज किया.

खान ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि आफताब के परिवार ने करीब 20 दिन पहले अपना घर खाली कर दिया था और उसे किराए पर दे रखा है। हालांकि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि आफताब का परिवार कहां गया और उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी साझा किया था जो बंद आ रहा है।

सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने मामले के सिलसिले में श्रद्धा और आफताब के दोस्तों और रिश्तेदारों सहित कई लोगों को बुलाया है और उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

आरोपी आफताब, श्रद्धा के साथ मुंबई के विभिन्न इलाकों में केनी अपार्टमेंट, रीगल अपार्टमेंट और व्हाइट हिल्स अपार्टमेंट सहित तीन अपार्टमेंट में रहा था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT