होम / The Kerala Story: विवाद के बाद भी कल 37 से अधिक देशों में होने जा रही रिलीज 'द केरल स्टोरी' 

The Kerala Story: विवाद के बाद भी कल 37 से अधिक देशों में होने जा रही रिलीज 'द केरल स्टोरी' 

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : May 11, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),The Kerala Story, दिल्ली: 32 हजार महिलाओं के जबरन धर्मांतरण और उनके आईएसआईएस में शामिल होने की कहानी पर आधारित फिल्म ‘द केरल स्‍टोरी’ तमाम विवादों के बीच आखिरकार 5 मई शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। लेकिन फिल्म के रिलीज होने के बाद भी विवादों का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

क्योंकि फिल्म 50 स्क्रीन्स पर केरल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन विरोध को देखते हुए फिल्म मेंकर्स ने फिल्म को सिर्फ 17 स्क्रीन्स पर रिलीज किया। लेकिन फिर भी विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है और स्क्रीनिंग रोक दिया गया है। बता दें, केरल के साथ-साथ अब तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल के साथ-साथ चेन्नई में में भी विरोध प्रदर्शन की वजह से फिल्म की स्क्रीनिंग  2 दिन में ही बंद कर देना पड़ा। वहीं, अब खबर आ रही है की 12 मई को फिल्म 37 से भी अधिक देशों में रिलीज होने वाली है।

12 जून को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी फिल्म

दरअसल बता दें, हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा,’आप सभी करोड़ों लोगों को धन्यवाद जो हमारी फिल्म देखने जा रहे हैं, इसे ट्रेंड कराने के लिए धन्यवाद, मेरे प्रदर्शन को प्यार करने के लिए धन्यवाद। इस सप्ताह के अंत में 12वां #TheKeralaStory 37 देशों (या अधिक) में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी ❤️❤️ #adahsharma”

ट्विटर यूजर रीट्वीट कर दे रहे है प्रतिक्रिया

अदा के इस ट्वीट को रीट्वीट कर ट्विटर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, ‘आप सबसे अच्छी थीं। आपकी एक्टिंग ने मुझे रुला दिया। प्रयास के लिए धन्यवाद।’ तो वही दूसरे यूजर ने रीट्वट कर लिखा, ‘द केरल स्टोरी फिल्म ने भारत में लव जिहाद, जमीन जिहाद, गजवाहिंद की नींव हिला दी है। सरकार पूरे भारत में टैक्स फ्री करे, दूसरे देश अपने नागरिकों की सुरक्षा के लिए सहयोग करें।’

 

Also Read: जब पैपराजी ने अनुष्का को कहा दिया सर, विराट ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT