संबंधित खबरें
Jammu and Kashmir: बडगाम में खाई में गिरी BSF जवानों की बस, 4 जवान शहीद, 32 घायल
मेरठ में बड़ा हादसा, तीन मंजिला मकान गिरने से कई घायल, मलबे में दबे पशु
किस दिन होगा केजरीवाल की किस्मत का फैसला? इस घोटाले में काट रहे हैं सजा
No Horn Please: हिमचाल सरकार का बड़ा फैसला, प्रेशर हॉर्न बजाने पर वाहन उठा लेगी पुलिस
Himachal News: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छे दिन! जानें पूरी खबर
Rajasthan: चेतन शर्मा का इंडिया की अंडर-19 टीम में चयन, किराए के मकान में रहने के लिए नहीं थे पैसे
इंडिया न्यूज़ (दिल्ली, DGCA issue Notice To GOfirst airline company because of Forgot to board over 50 pax at Bangalore airport): डीजीसीए ने गोफर्स्ट से उस घटना को लेकर रिपोर्ट मांगी जिसमें कंपनी का एक विमान 9 जनवरी को बैंगलोर हवाई अड्डे पर 50 से अधिक यात्रियों को सवार करना भूल गई थी।
55 में से 53 यात्रियों को दिल्ली के लिए दूसरी फ्लाइट से भेजा था, बाकी 2 ने रिफंड मांगा था जिसका भुगतान कंपनी द्वारा किया गया था।
DGCA has sought a report from GoFirst after the airline's flight from Bengaluru forgot to board over 50 pax at Bangalore airport on 9th Jan. 53 out of 55 passengers were shifted to another airline for Delhi and onward, remaining 2 asked for a refund which was paid by the airline. pic.twitter.com/IRfOMpGz8u
— ANI (@ANI) January 10, 2023
GO First की इस लापरवाही पर यात्रियों ने अपने गुस्सा ट्विटर पर जाहिर किया है। कई यात्रियों ने ट्विटर पर इसको लेकर शिकायत की थी।
श्रेया सिन्हा नाम की यात्री ने बताया की उनका अनुभव काफी ख़राब रहा, उन्होंने लिखा “हमें 5.35 मिनट पर बस में फ्लाइट बोर्ड करने के लिए बिठाया गया, लेकिन 6:30 बजे सुबह तक बस में ही बिठाकर रखा गया। वहीं Flight G8 116 , 50 ने अधिक पैसेंजर्स को बस में ही छोड़कर दिल्ली के लिए उड़ान भर ली। एयरलाइंस के द्वारा यहां बड़ी लापरवाही बरती गई है।”
Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.