होम / फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर रखा

फिर बिगड़ी राजू श्रीवास्तव की तबीयत, डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर रखा

Harpreet Singh • LAST UPDATED : September 1, 2022, 7:59 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली | Raju Srivastava on Ventilator : कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने आई है। सूत्रों से पता चला है कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। राजू श्रीवास्तव को एक सप्ताह पहले ही होश आया था। जिसके बाद से उनकी बॉडी में कुछ मूवमेंट बढ़ने लगी थी। राजू के पीआरओ पीआरओ गरवित नारंग ने बताया कि है राजू को दोबारा वेंटिलेटर पर रखा है। उन्हें तेज बुखार हो गया था।

जिसके बाद डॉक्टर्स ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए वेंटिलेंटर सपोर्ट पर रखा है। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू होश में हैं और उनका शरीर पहले से ज्यादा हलचल कर रहा है। एक सप्ताह पहले ही राजू को होश आया था। जिसकी जानकारी उनके दोस्त सुनील पाल ने दी थी। राजू के जल्द ठीक होने के लिए उनके फैंस, डॉक्टर्स, परिवार वाले, दोस्त दुआएं कर रहे हैं। डॉक्टर्स राजू को होश स्वस्थ करने के लिए भरसक प्रयास कर रहे हैं।

राजू को सुनाई जा रही अमिताभ बच्चन की आवाज

Raju Srivastava And Amitabh bachchan
Raju Srivastava And Amitabh bachchan

डॉक्टर्स ने बताया कि राजू के दिमाग की तीन में से एक नस ब्लॉक है। उसके इलाज के लिए न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली जा रही थी। वहीं कॉमेडी किंग को होश में लाने के लिए उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनाई जा रही है। बिग बी के शोज और परफॉर्मेंस की रिकॉर्डिंग सुनाकर राजू को होश में लाने का प्रयास किया जा रहा है। कार्डियेक अरेस्ट के कारण राजू के दिमाग को काफी नुकसान पहुंचा था। जिस कारण वह कोमा में चले गए।

परिवार के सदस्य सोशल मीडिया पर कर रहे अपडेट

राजू श्रीवास्तव के परिवार वाले और मित्र सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ अपडेट लगातार दे रहे हैं। राजू को जब होश आया तो उनके दोस्त सुनील पाल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा था कि गुड न्यूज दोस्तों। राजू भाई को होश आ गया है। थैंक गॉड, मैं कहता था न कि चमत्कार होगा। परमात्मा हंसाने वाले को नाराज नहीं कर सकता। सारे परिवार को, सारे दोस्तों को, पूरे संसार को जिसने भी दुआएं कीं, हर किसी को प्यार. राजू भाई आप जियो हजारों साल।

10 अगस्त को बिगड़ी थी राजू की तबीयत

10 अगस्त को राजू होटल के जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज कर रहे थे। उसी दौरान राजू को छाती में दर्द हुआ और वह नीचे गिर गए। जिसके बाद राजू को फौरन अस्पताल ले जाया गया। राजू तभी से दिल्ली के अककटर में डॉक्टर्स की कड़ी निगरानी में हैं और अब राजू श्रीवास्तव फिर से वेंटिलेटर पर चले गए हैं।

राजू ने अपने कॉमिक अंदाज से हर किसी को अपना दीवाना बना रखा है। कॉमेडियन होने के साथ राजू एक अभिनेता के तौर पर कई फिल्मस में काम कर चुके हैं। इसके सथा ही राजू ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, ‘कॉमेडी का महा मुकाबला’, ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शो में काम किया है।

Also Read: Film Apne 2 करण देओल के कमबैक के लिए सनी देओल कर रहे हैं प्लानिंग!

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

हीरामंडी की Aditi Rao Hydari बनीं ‘लव गुरु, एक्ट्रेस ने शेयर की ‘ज़बरदस्त डेटिंग टिप्स’ -Indianews
2 साल तक डेटिंग के बाद अलग हुए Ananya Panday-Aditya Roy Kapur? यहां जाने सबकुछ -Indianews
Viral Video: पूजा में खुद पहुंचे नाग देव, आगे जो हुआ जानकर पकड़ लेंगे अपना सिर-Indianews
Bomb Threat Emails: स्कूल में बम विस्फोट की धमकी मामले में दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, रूस को भेजेगी न्यायिक अनुरोध-Indianews
Kareena-Saif के बेटे तैमूर ने अपनी ‘शानदार अदाओं’ से इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें वीडियो -Indianews
Lok Sabha Election: भाजपा नेता ने संदेशखाली घटना को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Nijjar Murder Case: निज्जर हत्या मामले में तीन भारतीय की गिरफ्तारी पर बोले ट्रूडो, कही ये बड़ी बात-Indianews
ADVERTISEMENT